छुट्टी की अर्जी खारिज होने के बाद सीआरपीएफ का जवान लापता, भागकर घर जाने का है शक

छुट्टी की अर्जी खारिज होने के बाद सीआरपीएफ का जवान लापता, भागकर घर जाने का है शक

जानकारी के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने लापता जवान की पहचान 14 बटालियन के कांस्टेबल बरन राय के रूप में की है।

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान लापता हो गया। इसके पहले वरिष्ठ अधिकारियों ने उसे छुट्टी देने से इंकार कर दिया था।

लापता जवान 14 बटालियन का कांस्टेबल बरन राय

जानकारी के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने लापता जवान की पहचान 14 बटालियन के कांस्टेबल बरन राय के रूप में की है। बताया जा रहा है कि इस कांस्टेबल ने घर जाने के लिए छुट्टी मांगी थी, लेकिन उसकी छुट्टी का आवेदन अस्वीकार कर दिया गया था।

अमरीका: मैकडॉनल्ड्स का सलाद खाने से लोग हो रहे हैं इस खतरनाक बीमारी के शिकार, 30 से अधिक मामले आए सामने

अधिकारियों को आशंका बिना इजाजत घर जाने भाग रहा था जवान

अब अचानक उसके गायब होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जवान बिना इजाजत के ही असम में स्थित अपने घर के लिए रवाना हो गया है। इस गुमशुदगी के पीछे पुलिस के एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं।'

शीर पोरा सेक्टर में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले में दो जवान शहीद

वहीं शुक्रवार को ही जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के शीर पोरा सेक्टर में सीआरपीएफ पर हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं। अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया और फरार हो गए। ये हमला शीर पोरा सेक्टर में अचबल चौक पर हुआ, जहां आंतकियों ने करीब 10 मिनट तक सीआरपीएफ जवानों पर गोलियां बरसाईं और उसके बाद फरार हो गए। पहले इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों के घायल होने की खबर आई थीं। लेकिन बाद में मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों जवान शहीद हो गए हैं।

घटना के बाद इलाके की घेराबंदी

घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में आतंकियों की तलाश में घेराबंदी कर दी गई थी। इसके अलावा आतंकियों को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Ad Block is Banned