scriptडूसू इलेक्शन 2018: CYSS और AISA साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, गोपाल राय ने किया ऐलान | Patrika News
विविध भारत

डूसू इलेक्शन 2018: CYSS और AISA साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, गोपाल राय ने किया ऐलान

3 Photos
6 years ago
1/3

दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव का बिगुल बज चुका है। 12 सितंबर को डूसू के चुनाव होने हैं। इसके साथ-साथ डीयू के सभी कॉलेजों में भी स्टूडेंट यूनियन के लिए चुनाव होंगे। कैंपस में चुनावी माहौल तैयार हो गया है। सभी छात्र संगठन चुनाव जीतने की होड़ में लगे हैं। इस बीच बुधवार को दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने एक बड़ा ऐलान किया। दरअसल, उन्होंने आप की छात्र इकाई और वामपंथी छात्र संगठन सीवाईएसएस के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान किया।

2/3

बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोपाल राय ने कहा कि ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (AISA) अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ेगी, जबकि छात्र युवा संघर्ष समिति (CYSS) सचिव और संयुक्त सचिव पद के लिए उम्मीदवार उतारेगी। आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक राय ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय में बदलाव, बेहतर शिक्षा और दूसरी सुविधाओं के लिए सीवाईएसएस और एआईएसए संयुक्त रूप से चुनाव लड़ेंगे। सीवाईएसएस और एआईएसए के गठजोड़ के साथ छात्र राजनीति में सकारात्मकता की शुरुआत होगी।

3/3

इसके अलावा बुधवार को एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के लिए अंकिव बैसोया का नाम भी फाइनल कर दिया। इससे पहले 20 अगस्त को एबीवीपी ने 9 नामों को फाइनल किया था, जिनमें से चार को फाइनल किया जाना था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.