scriptदादरी में धारा 144 लागू, SDM पर परिवार को धमकाने का आरोप | Dadri case: section 144 imposed, family alleged SDM threaten them | Patrika News

दादरी में धारा 144 लागू, SDM पर परिवार को धमकाने का आरोप

Published: Oct 02, 2015 02:58:00 pm

केन्द्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा ने भी गांव का दौरा किया और मृतक अखलाक मुहम्मद के परिवार से भी मिले। 

dadri lynching

dadri lynching

दादरी। नोएडा के बिसाहड़ा गांव में गौमांस खाने की अफवाह में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में परिजनों ने एसडीएम पर धमकाने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार परिजनों का कहना है कि एसडीएम ने कहाकि अगर भाजपा का नाम लिया तो गंभीर परिणाम भुगतना होगा। मामला सामने आने के बाद लोग एसडीएम की गाड़ी के सामने लेट गए और विरोध जताया। इसके बाद एसडीएम वहां से चले गए।



वहीं शुक्रवार को केन्द्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा ने भी गांव का दौरा किया और मृतक अखलाक मुहम्मद के परिवार से भी मिले। इसके बाद उन्होंने मंदिर में जनसभा की और एक बार फिर से दोहराया कि यह घटना एक हादसा है न कि साजिश है। उन्होंने कहाकि यह घटना दुखद हादसा थी और ऎसे हादसों की सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है। कुछ लोग इस हादसे पर राजनीति कर रहे हैं और सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं। ऎसी कोशिश ना करे। हादसे का अफसोस पूरी सरकार और प्रधानमंत्री को भी है।



गांव में धारा 144 लगा दी गई है और 4 लोगों से ज्यादा के जमा होने पर पाबंदी लगाई गई है। महेश शर्मा की जनसभा के बाद पूरे दादरी क्षेत्र में धारा 144 लगाई गई है। पंचायत या सभा करने पर प्रशासन से अनुमति लेनी होगी। इससे पहले पुलिस ने मंदिर के पुजारी को हिरासत में लिया था। आरोप है कि हादसे की रात गांव के इसी मंदिर से गौमांस को लेकर अफवाह फैलाई गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो