हार्दिक पटेल के बचाव में उतरे दलित नेता जिग्नेश मेवानी, कहा-सेक्स मौलिक अधिकार

prashant jha

Publish: Nov, 14 2017 08:45:54 (IST)

Miscellenous India
हार्दिक पटेल के बचाव में उतरे दलित नेता जिग्नेश मेवानी, कहा-सेक्स मौलिक अधिकार

राहुल ने कहा कि हार्दिक को दबाने की कोशिश की जा रही है। हार्दिक आपकी आवाज हैं और आपकी आवाज को कोई मिटा नहीं सकता।

अहमदाबाद: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के एक के बाद कथित सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवानी बचाव में उतरे हैं। मेवानी ने ट्वीट कर लिखा की प्रिय हार्दिक पटले, आप चिंता नहीं करें, मैं आपके साथ हूं और सेक्स मौलिक अधिकार है किसी को भी आपकी प्राइवेसी में दखल देने का हक नहीं है। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कथित सीडी मामले में हार्दिक पटेल का बचाव किया। गुजरात दौरे के दौरान राहुल गांधी ने हार्दिक की कथित सीडी का जिक्र किए बगैर विरोधियों पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि हार्दिक को दबाने की कोशिश की जा रही है। हार्दिक आपकी आवाज हैं और आपकी आवाज को कोई मिटा नहीं सकता।

गुजरात की राजनीति में भूचाल

गौरतलब है कि हार्दिक की कथित अश्लील सीडी आने के बाद गुजरात की राजनीति में भूचाल आ गया है। हालांकि हार्दिक ने सीडी को टेम्पर्ड बताते हुए इसे भाजपा की साजिश बताया है। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल के पूर्व साथी अश्विन सांकलेचा ने सोमवार को हार्दिक के साथ एक युवती का वीडियो यूटयूब पर पोस्ट कर गुजरात की राजनीति में हडकंप मचा दिया था। गत दिनों सूरत में खुद हार्दिक ने उनकी सेक्स सीडी बाहर आने की आशंका जताई थी। मंगलवार को एक ओर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसमें हार्दिक व उसके दो अन्य साथी एक युवती के साथ एक कमरे में नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो के असली होने की पुष्टी कोई नहीं कर रहा है। इसे लेकर गुजरात की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है।

गंदी राजनीति की शुरुआत-हार्दिक

हार्दिक ने वीडिया को टेम्पर बताते हुए अश्विन व भाजपा नेताओं के फोटो भी मीडियाकर्मियों को पोस्ट किए हैं। हार्दिक ने कहा है कि भाजपा गंदी राजनीति करती है। हार्दिक ने कहा मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, निजी जिंदगी में कौन क्या करता है इसकी जासूसी कौन कर रहे हैं और क्यों करा रहे हैं। हार्दिक के करीबी व पास प्रवक्ता दिनेश बामणिया व सूरत संयोजक ने कहा है कि भाजपा ऐसी राजनीति कर रही है तो उसे भी इसके लिए तैयार रहना चाहिए। सीडी 22 मई 2017 की है जिसमें हार्दिक व उसके साथी गंजे नजर आ रहे हैं, उनके साथ कमरे में एक युवती भी दिख रही है। गौरतलब है कि राज्य सरकार के विरोध में हार्दिक व उसके साथियों ने 21 मई को मुंडन कराया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned