scriptमौत पर सस्पेंस: पहले अंकल और अब भाई की मौत, सुरेश रैना ने ट्वीट के जरिए किया खुलासा, पुलिस से की यह अपील | Deadly Attack on Suresh Raina Family | Patrika News

मौत पर सस्पेंस: पहले अंकल और अब भाई की मौत, सुरेश रैना ने ट्वीट के जरिए किया खुलासा, पुलिस से की यह अपील

Published: Sep 01, 2020 03:25:28 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

क्रिकेटर सुरेश रैना के परिजनों पर बड़ा हमला
अंकल और भाई की मौत, बुआ और एक भाई की हालत गंभीर

Deadly Attack on Suresh Raina Family

सुरेश रैना के परिवार पर हमला।

नई दिल्ली। जाने-माने भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) अचानक IPL छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं। हालांकि, इस बात का उन्होंने खुलासा नहीं किया कि आखिर वह क्यों वापस लौटे। लेकिन, इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि पंजाब स्थित उनके परिवार में सबकुछ सामान्य नहीं है। परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें उनके अंकल की पहले मौत हो गई और अब भाई की मौत हो गई है। इस घटना को लेकर सुरेश रैना ने दो ट्वीट किए हैं, जिसके जरिए उन्होंने पुलिस से सच्चाई बताने को कहा है।
सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस से की यह अपील

सुरेश रैना ने ट्विट करते हुए लिखा, ‘मेरे परिवार के साथ पंजाब ( Punjab ) में जो हुआ, वह कल्पना से भी परे है। मेरे अंकल की तत्काल मौत हो गई, बीती रात मेरे कजिन भाई की मौत हो गई है। मेरी बुआ की हालत बेहद गंभीर है और वह इस समय वेंटिलेटर पर हैं।’ सुरेश रैना कहना है कि मुझे अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर उस रात हुआ क्या था? रैना ने कहा कि मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वह सच्चाई सामने लाए। उन्होंने कहा कि हमें इतना जानने का हक है कि आखिर उनपर हमला किसने किया था। अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। अपराधी को किसी सूरत में छोड़ा नहीं जाना चाहिए। गौरतलब है कि सुरेश रैना का परिवार पठानकोट के थरियाल गांव में रहता है। कथित तौर पर 19 अगस्त को पूरा परिवार घर की छत पर सो रहा था। तभी उनपर हमला हुआ था।
https://twitter.com/ImRaina/status/1300680050677817344?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/PunjabPoliceInd?ref_src=twsrc%5Etfw
सुरेश रैना के परिजन पर हमला

रिपोर्ट में कहा गया है कि अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से घर में प्रवेश किया और उनपर घातक हथियारों से हमला किया गया। इस हमले में उनके अंकल अशोकर कुमार की मौत हो गई थी। जबकि, बुआ आशा देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहीं, उनका दो भाई कौशल कुमार और अपिन कुमार भी बुरी तरह से घायल हो गए थे। घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। लेकिन, एक भाई की मौत हो गई है। हालांकि, उन्होंने यह जानकारी नहीं दी है कि किस भाई की मौत हुई है। लिहाजा, उन्होंने पंजाब पुलिस से इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की अपील की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो