scriptड्रग मामले को लेकर राकेश सिंह पर फैसला सुरक्षित, अदालत के बाहर समर्थकों की नारेबाजी | Decision on Rakesh Singh regarding drug case | Patrika News

ड्रग मामले को लेकर राकेश सिंह पर फैसला सुरक्षित, अदालत के बाहर समर्थकों की नारेबाजी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2021 04:55:55 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

राकेश सिंह के दोनों बेटों को कोर्ट में पेश किया गया है।
अदालत के बाहर पहुंचते ही राकेश सिंह से उनकी बेटी ने बातचीत की।

rakesh singh
नई दिल्ली। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता राकेश सिंह के दोनों बेटों को कोर्ट में पेश किया गया है। दोनों को कोलकाता पुलिस ने कल शाम जांच में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार करा था। मंगलवार को राकेश सिंह की भी गिरफ्तारी हुई थी। उन्हें अलीपुर कोर्ट के लॉकअप में लाया गया। इस दौरान राकेश सिंह के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की।
20 हजार से अधिक निजी टीकाकरण केंद्रों पर लगेंगे टीके, सरकारी अस्‍पतालों में फ्री होगी वैक्‍सीन

राकेश सिंह के मामले में अभी अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। अदालत के बाहर पहुंचते ही राकेश सिंह से उनकी बेटी ने बातचीत की। इस दौरान राकेश सिंह ने रो रही अपनी बेटी का हौसला बढ़ाया। इस दौरान मीडिया भी माजूद था। इस पल को मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। बेटी से मुलाकात के बाद राकेश सिंह को कोर्टरूम में लाया गया।
क्यों गिरफ्तार किए गए राकेश सिंह

गौरतलब है कि कोलकाता पुलिस ने मंगलवार को भाजपा नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार करा था। राकेश सिंह, भाजपा युवा मोर्चा की एक्टिविस्ट पामेला गोस्वामी के आरोपों से ड्रग्स मामले में फंसे हैं। दरअसल ड्रग्स के आरोपों में घिरीं पामेला ने राकेश नाम लिया है। उन्होंने राकेश पर खुद को फंसाने का आरोप लगाया है। राकेश की गिरफ्तारी तब हुई, जब वे कोलकाता पुलिस के समन को नजरअंदाज कर दिल्ली कूच कर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो