विंग कमांडर अभिनंदन से मिले रक्षा राज्य मंत्री भामरे, आर्मी अस्पताल में चल रहा इलाज

विंग कमांडर अभिनंदन से मिले रक्षा राज्य मंत्री भामरे, आर्मी अस्पताल में चल रहा इलाज

Prashant Kumar Jha | Publish: Mar, 03 2019 08:49:49 PM (IST) | Updated: Mar, 03 2019 08:52:46 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • पाकिस्तान से लौटे वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन
  • आर्मी अस्पताल में अभिनंदन का चल रहा इलाज
  • पाकिस्तान ने अभिनंदन को मानसिक यातनाएं दी

नई दिल्ली: पाकिस्तान के F-16 विमान को खदेड़ने के दौरान सीमा पार पहुंचे भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन स्वदेश लौट चुके हैं। अभिनंदन दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वीर बहादुर अभिनंदन से मिलने के लिए मोदी सरकार के नेता और मंत्री अस्पताल पहुंच रहे हैं। इस कड़ी में आज रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे ने मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। बता दें कि शनिवार को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण भी आर्मी हॉस्पिटल पहुंचकर मुलाकात की थी। इसी दौरान वायुसेना प्रमुख बी एस धनोवा भी मौजूद थे। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने अभिनंदन के हौसले और जुनून को सराहाते हुए कहा कि हमें अपनी सेनाओं पर गर्व है। बता दें कि विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी के बाद से मेडिकल जांच चल रही है। वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख कर रही है।

अभिनंदन को अंदरुनी चोटें आई- रिपोर्ट

इसी बीच एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन को अंदरुनी चोटें आई हैं। उनकी एक पस्ली टूटी हुई बताई जा रही है। उनकी पीठ पर अंदरुनी और बाहरी चोटे भी हैं। हालांकि आर्मी अधिकारियों का कहना है कि अभिनंदन को आई चोटें ज्यादा गंभीर नहीं है। वहीं आपको बता दें कि अभिनंदन ने शनिवार को बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि पाकिस्तान ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था। जबकि शारीरिक तौर से कोई यातना नहीं दी गई। विंग कमांडर की वापसी पर देश में जश्न विंग कमांडर की वापसी पर देश में उत्साह और उमंग का माहौल रहा। पूरा देश अभिनंदन के शौर्य और साहस को सलाम कर रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned