scriptविज्ञान भवन पहुंचा किसानों का प्रतिनिधिमंडल, कुछ ही देर में शुरू होगी बातचीत | Delegation of farmers reached Vigyan Bhawan, talks will start shortly | Patrika News

विज्ञान भवन पहुंचा किसानों का प्रतिनिधिमंडल, कुछ ही देर में शुरू होगी बातचीत

Published: Dec 30, 2020 01:35:47 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

केंद्र सरकार से बातचीत करने के लिए किसान नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल विज्ञान भवन पहुंच गया है।

Delegation of farmers reached Vigyan Bhawan, talks will start shortly

Delegation of farmers reached Vigyan Bhawan, talks will start shortly

नई दिल्ली। केंद्र सरकार से बातचीत करने के लिए किसान नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल विज्ञान भवन पहुंच गया है। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के बीच बातचीत शुरू हो जाएगी। करीब 40 संगठनों का प्रतिनिधि मंडल सरकार के मंत्रियों से बात करेगा। वहीं दूसरी ओर विज्ञान भवन पहुंचते ही किसान नेताओं की ओर से रुख स्पष्ट कर दिया गया है। किसान नेताओं का कहना है कि हमारा रुख स्पष्ट है कि तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाना चाहिए।

 

https://twitter.com/ANI/status/1344186209027780608?ref_src=twsrc%5Etfw

किसानों का आज आंदोलन का 35वां दिन है। किसानों की ओर से सरकार को 4 मुद्दे दिए हैं। जिन पर आज सरकार से चर्चा होगी। इससे पहले 5 दौर की वार्ता पूरी तरह से असफल हो चुकी है। जहां किसान कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं सरकार भी अपनी बातों पर कायम दिखाई दे रही है। इससे पहले देश के रक्षा मंत्री ने कहा था कि सरकार कानून वापस लेने के लिए तैयार हैख् लेकिन किसान पहले इन नए कानूनों का पालन दो सालों तक करें। उसके बाद भी अगर कोई परेशानी होती है तो कानूनों को वापस ले लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो