scriptदिल्ली: कीर्ति नगर फर्नीचर बाजार में लगी भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियां पहुंचीं | Delhi: A fire has broken out in a furniture market in Kirti Nagar | Patrika News

दिल्ली: कीर्ति नगर फर्नीचर बाजार में लगी भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियां पहुंचीं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2019 09:35:28 am

Submitted by:

Mohit sharma

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कीर्ती नगर में आग लगने की खबर सामने आई है। यह आग एक फर्नीचर मार्केट में लगी।

news

दिल्ली: कीर्ति नगर फर्निचर बाजार में लगी भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियां पहुंची

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कीर्ती नगर में आग लगने की खबर सामने आई है। यह आग एक फर्नीचर मार्केट में लगी। जिसके बाद आग फैलती हुई झुग्गियों तक जा पहुंची। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और 4 मंजिला इमारत भी उसकी चपेट में आ गई। वहीं, आग की भीषण लपटें और धुएं का गुबार देख लोगों में हड़कंप मचा गया। लोगों ने तभी हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की 30 गाड़ियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इस हादसे में बड़े नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार झुग्गियों में आग रात 11 बजे के आसपास लगी, जो धीरे-धीरे फैलती चली गई और चार मंजिला बिल्डिंग तक जा पहुंची। आग चपेट में आई बिल्डिंग गिरने का भी खतरा मंडरा रहा है। खबर लगी है कि बिल्डिंग में बड़ी मात्रा में लकड़ी और पेंट का सामान मौजूद था। जिसकी वजह से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग से होने वाला नुकसान भी बड़ी मात्रा में बताया जा रहा है। हालांकि, राहत की बात यह है कि हादसे के समय बिल्डिंग में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। वहीं, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। आपको बता दें कि कीर्तिनगर में स्थित लकड़ी का मार्किट दिल्ली के सबसे बड़े बाजारों में से एक है। प्रशासन ने आग की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद ही कोई स्पष्ट जानकारी सामने निकलकर आएगी।

सोशल मीडिया पर किरण खेर का वीडियो हुआ वायरल, संसद में दे रही थीं मजाकिया एक्प्रेशन

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1083468362460598272?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि हाल में आग लगने की घटनाओं में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। इससे पहले देश की आर्थिक नगरी मुंबई में कई स्थानों पर आग लगने की जानकारी सामने आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो