scriptदिल्ली: छठी क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरा, हालत नाजुक | Delhi: A student studying in class 6th dropped from the third floor of the school, the condition is critical | Patrika News

दिल्ली: छठी क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरा, हालत नाजुक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2018 06:48:39 pm

Submitted by:

Anil Kumar

राजधानी दिल्ली की एक स्कूल से छठी क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र तीसरी मंजिल से गिर गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आई है।

दिल्ली: छठी क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरा, हालत नाजुक

दिल्ली: छठी क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरा, हालत नाजुक

नई दिल्ली। स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल खड़े होते रहे हैं। राजधानी दिल्ली के एक नामी स्कूल से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सबको हिलाकर रख दिया है। दरअसल विवेक विहार स्थित नामी अर्वाचीन भारती भवन सीनियर सेकेंडरी स्कूल की तीसरी मंजिल से एक छात्र संदिग्ध हालत में गिर गया। इस हादसे में छात्र बुरी तरह से घायल हो गया। घायल छात्र को नजदीकी पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में छात्र के हाथों की हड्डियां टूट गई है। बता दें कि घायल छात्र की पहचान यश के रूप में हुई है जो छठी क्लास में पढ़ता है।

IS के नए मॉड्यूल का खुलासा: पटियाला हाउस कोर्ट में संदिग्धों को NIA की 12 दिन की हिरासत में भेजा

पुलिस ने जांच शुरू की

आपको बता दें कि छात्र के परिवार वालों ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच के बाद पुुलिस का कहना है कि अभी स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को जब्त कर लिया गया है और फूटेज की जांच की जा रही है। बता दें कि 11 वर्षीय घायल यश भजनपुरा का रहने वाला है। शुक्रवार को वह स्कूल गया था, लेकिन कुछ ही देर बाद यह खबर सामने आई कि तीसरी मंजिल से वह गिर गया है। इसपर यश के पिता ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है जबकि स्कूल प्रशासन का कहना है कि यश ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि राजधानी दिल्ली समेत देश भर के स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हुए हैं। हालिया दिनों में कई ऐसे मामले सामने आए हैें जिससे स्कूल प्रशासन और प्रबंधन पर बच्चों की सुरक्षा को लेकर प्रश्नचिन्ह लगे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो