scriptदिल्ली के कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत ने किसानों का मुद्दा उठाया | Delhi cabinet minister Kailash Gehlot raised the issue of farmers | Patrika News

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत ने किसानों का मुद्दा उठाया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2020 05:26:31 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

गहलोत ने मीडिया से कहा कि एक उचित संवाद होना चाहिए।
किसानों द्वारा प्रस्तावित सभी मांगों को स्वीकार करना चाहिए।

kailash gehlot

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत

नई दिल्ली। दिल्ली के कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत ने मंगलवार को बुराड़ी का दौरा कर प्रदर्शन कर रहे किसानों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने किसानों से बातचीत कर उनका हालचाल लिया।

https://twitter.com/ANI/status/1333715817863675904?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने मीडिया से कहा कि एक उचित संवाद होना चाहिए और केंद्र को किसानों द्वारा प्रस्तावित सभी मांगों को स्वीकार करना चाहिए क्योंकि वे वास्तविक हैं। प्रदर्शनकारी स्थलों पर जाने का मेरा उद्देश्य किसानों के विरोध प्रदर्शन के लिए बुनियादी सुविधाओं को सुनिश्चित करना है।
गौरतलब है कि किसान बीते कई दिनों से दिल्ली की सीमाओं का घेराव करके बैठे हुए हैं। उनकी मांग है कि नए किसान कानून को वापस लिया जाए। उन्होंने सरकार से बातचीत का प्रस्ताव रखा था, मगर इसमें किसी तरह की शर्त को वह मानने को तैयार नहीं हैं। वहीं दिल्ली के विज्ञान भवन में किसान संगठन के नेताओं और केंद्र सरकार के बीच बातचीत शुरू हो गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस बातचीत के बाद किसानों के मुद्दों का कुछ समाधान निकल सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो