scriptसोफा खरीदने के नाम पर दिल्ली के सीएम की बेटी से ठगी, 34 हजार रुपये अकाउंट से गायब | Delhi Cm's Daughter Duped Of Rs 34,000 | Patrika News

सोफा खरीदने के नाम पर दिल्ली के सीएम की बेटी से ठगी, 34 हजार रुपये अकाउंट से गायब

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2021 11:23:37 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

सीएम की बेटी ने एक सोफा की ब्रिक्री के लिए सूचना ई-कॉमर्स साइट पर डाली थी।
उत्तरी जिले के सिविल लाइंस थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

kejriwal daughter

सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता से एक शख्स ने 34 हजार रुपये की ठगी की है। हर्षिता ने एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सोफा की बिक्री की सूचना दी थी और उस व्यक्ति ने खुद को खरीदार बताकर उनके साथ ठगी की।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि इस संबंध में रविवार को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। इसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत उत्तरी जिले के सिविल लाइंस थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।
नीतीश मंत्रिमंडल: मंगलवार को होगा विस्तार, युवाओ को मिल सकती है जगह

पुलिस के अनुसार सीएम की बेटी ने एक सोफा की ब्रिक्री के लिए सूचना ई-कॉमर्स साइट पर डाली थी। व्यक्ति ने खरीदारी में रुचि दिखाई और उनसे संपर्क किया।
अकाउंट सही होने के नाम पर उसने हर्षिता के खाते में छोटी रकम ट्रांसफर की। इसके बाद व्यक्ति ने एक क्यूआर कोड भेजा और उनसे स्कैन करने को कहा ताकि तय रकम उनके खाते में ट्रांसफर कर दी जाए। मगर ऐसा करने पर हर्षिता के खाते से 20 हजार रुपये चले गए।
इस पर जब हर्षिता ने व्यक्ति से शिकायत की तो उसने कहा कि ये गलती से ऐसा हुआ। फिर से ऐसी प्रक्रिया करने पर हर्षिता के खाते से 14 हजार रुपये कट गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z72sg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो