scriptDelhi: AIIMS ट्रॉमा सेंटर के तीसरी मंजिल से कूदा कोरोना संदिग्ध, नहीं आई है जांच रिपोर्ट | Delhi: Corona suspect jumped from third floor of AIIMS Trauma Center, investigation report not revealed | Patrika News

Delhi: AIIMS ट्रॉमा सेंटर के तीसरी मंजिल से कूदा कोरोना संदिग्ध, नहीं आई है जांच रिपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2020 04:12:58 pm

Submitted by:

Dhirendra

ट्रॉमा सेंटर की तीसरी मंजिल से कूदकर जान देेने की कोशिश की
संदिग्ध मरीज की अभी तक नहीं आई है जांच रिपोर्ट
19 मार्च को सफदरजंग अस्पताल से एक संदिग्ध मरीज ने कूदकर दी थी जान

trauma_centre_-_copy.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) का डर लोगों पर इस कदर हावी है कि रविवार को दिल्ली एम्स ( AIIMS ) में भर्ती एक संदिग्ध मरीज ने लोकनायक जय प्रकाश नारायण ट्रॉमा सेंटर ( LNJP Trauma Centre ) की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक कोरोना के संदिग्ध मरीज के पैर में कई जगह फ्रैक्चर हो गए हैं। हालांकि डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है।
https://twitter.com/ANI/status/1246666038986637312?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक तीसरी मंजिल से कूदने वाले व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट ( Test Report ) अभी तक सामने नहीं आई है। फिलहाल उसे संदिग्ध मानकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बावजूद वह कोरोना के खौफ से इतना घबरा गया कि उसने ट्रॉमा सेंटर की तीसरी मंजिल से कूदकर जान देेने की कोशिश की।
इससे पहले 19 मार्च को कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज द्वारा दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की छत से कूदकर जान देने का मामला सामने आया था। कोरोना वायरस का यह संदिग्ध 35 वर्षीय मरीज सिडनी से लौटा था, जिसके बाद उसे तुरंत सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया था। सफदरजंग अस्पताल के पीआरओ दिनेश नारायण ने कहा था कि हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि छत से कूदकर जान देने वाला मरीज कोरोना वायरस मरीज था या नहीं। अस्पताल प्रशासन ने मरीज का सैंपल जांच के लिए लैब में भेजा था। अधिकारी ने कहा कि अस्पताल पहुंचने के कुछ ही मिनट बात उसने सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।
बता दें कि दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना वायरस से पीड़ित 59 नए मामले सामने आए हैं। इन नए पीड़ितों में 42 तबलीगी जमात से जुड़े हैं। राजधानी में कोरोना के कुल मामले 445 हो गए हैं। इसमें 67.64 फीसद जमात से जुड़े लोग हैं। अब तक मरकज से निकाले गए कुल 301 जमाती पॉजिटिव मिल चुके हैं। 20 गंभीर मरीज आइसीयू में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो