scriptमुख्य सचिव मारपीट केस: IAS मंच ने कहा- लिखित माफी मांगे केजरीवाल | Delhi CS assault case IAS Forum Demand written apology Arvind Kejriwal | Patrika News

मुख्य सचिव मारपीट केस: IAS मंच ने कहा- लिखित माफी मांगे केजरीवाल

Published: Feb 26, 2018 04:13:10 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

घटना पर माफी मांगने की बजाय मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री घटना से इंकार कर रहे हैं। ये इंकार दर्शाता है कि वे भी इस षड्यंत्र में शामिल थे।

Delhi Chief Secretary assault case
नई दिल्ली: मुख्य सचिव से मारपीट मामले में अब सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से माफी की मांग हो रही है। भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के संयुक्त मंच ने कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले को षड्यंत्र बताते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल से मांग की है कि वह लिखित में माफी मांगें।
‘इस षड्यंत्र में शामिल थे केजरीवाल’
मंच की पदाधिकारी पूजा जोशी ने कहा कि काली पट्टी बांधकर अधिकारियों ने विरोध व्यक्त किया। जोशी ने कहा कि हम चाहते हैं की मुख्यमंत्री इस मामले में लिखित माफी मांगे। घटना पर माफी मांगने की बजाय मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री घटना से इंकार कर रहे हैं। दोनों का इंकार करना यह दर्शाता है कि वे भी इस षड्यंत्र में शामिल थे।
थप्पड़कांड के बाद केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, अब हर सरकारी बैठक का होगा Live टेलीकास्ट

सीएम आवास पर हुई थी कथित मारपीट
मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ 19 फरवरी की मध्यरात्रि को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर बैठक के दौरान कथित रुप से बदसलूकी की गई थी। मुख्य सचिव ने दो विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल पर मुख्यमंत्री आवास में उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस दौरान मुख्यमंत्री भी मौजूद थे।
न्यायिक हिरासत में आप के दो विधायक
अंशु प्रकाश ने ने पुलिस शिकायत में कहा कि विधायक अमानातुल्लाह खान और मेरी बाई तरफ खड़ा विधायक जिसकी पहचान मैं कर सकता हूं, ने मेरी तरफ से बिना किसी उकसावे के मुझे पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने मुझे मेरे सिर और कनपटी पर कई बार मारा। इस संबंध में पुलिस ने सीएम आवास के सीसीटीवी जब्त कर लिए हैं। मुख्य सचिव की शिकायत के आधार पर विभिन्न मामलों में प्राथमिकी दर्ज की गई। आम आदमी पार्टी(आप) के दो विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्ला खां को इस प्रकरण में गिरफ्तार किया गया और वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो