scriptCOVID-19 Positive पाए जाने के बाद मनीष सिसोदिया की बिगड़ी तबीयत, एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती | Delhi Deputy CM Manish Sisodia admitted to hospital, tested coronavirus positive earlier | Patrika News

COVID-19 Positive पाए जाने के बाद मनीष सिसोदिया की बिगड़ी तबीयत, एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2020 11:34:19 pm

बीते 14 सितंबर को कोरोना वायरस टेस्ट ( covid-19 positive ) में पॉजिटिव पाए गए थे डिप्टी सीएम।
मनीष सिसोदिया ( manish sisodia ) को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मनीष सिसोदिया के अलावा दिल्ली के आठ विधायक भी पाए गए थे पॉजिटिव।

Delhi Deputy CM Manish Sisodia admitted to hospital, tested coronavirus positive earlier

Delhi Deputy CM Manish Sisodia admitted to hospital, tested coronavirus positive earlier

नई दिल्ली। कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव ( covid-19 positive ) पाए गए दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( manish sisodia ) को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिल्ली सरकार में शिक्षा एवं वित्त मंत्रालय का कार्यभार संभालने वाले सिसोदिया को राजधानी के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
एम्स में कोरोना वायरस के चलते केंद्रीय मंत्री ने ली आखिरी सांस, पीएम मोदी ने कही बड़ी बात

डिप्टी-सीएम की सेहत के संबंध में जानकारी देते हुए उनके एक पारिवारिक मित्र ने बताया, “मनीष सिसोदिया को सांस लेने में कुछ तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया को बीते 14 सितंबर को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव रिजल्ट आने के बाद से सिसोदिया अपने घर पर ही आइसोलेशन में थे।”
बुधवार शाम को मनीष सिसोदिया को लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बीते 14 सितंबर को जब उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, तब उन्होंने लिखा था, “हल्का बुखार आने के बाद ही मैंने कोरोना वायरस का टेस्ट करावाया था। इसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने स्वयं को आइसोलेशन में रख लिया है। आप सभी की दुआओं से जल्द ही पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर काम पर वापस लौटूंगा।”
मनीष सिसोदिया
गौरतलब है कि 14 सितंबर को जिस दिन उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया था, उसी दिन उनके अलावा आठ अन्य विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए इन विधायकों में प्रमिला टोकस, ऋतुराज, वीरेंद्र सिंह कादयान, गिरीश सोनी, राजेश गुप्ता, अजय महावर, सुरेंद्र कुमार और विशेष रवि का नाम शामिल है।
बिना इंजेक्शन वाली COVID-19 Vaccine का ट्रायल, भारत बायोटेक-वाशिंगटन यूनिवर्सिटी में करार

दरअसल 14 सितंबर को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले सभी विधायकों की कोरोना वायरस की जांच कराई गई थी। इस दौरान की गई कोविड की जांच में गिरीश सोनी, विशेष रवि और प्रमिला टोकस को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जबकि अजय महावर, सुरेंद्र कुमार, राजेश गुप्ता, ऋतुराज और वीरेंद्र सिंह कादयान ने खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी विधानसभा को दी थी।
बता दें कि इससे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनको कोरोना वायरस के टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाया गया बाद में सत्येंद्र जैन को प्लाजमा थेरेपी भी दी गई।
https://youtu.be/v6WAcWWtxVw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो