दिल्लीः प्रगति विहार के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

दिल्लीः प्रगति विहार के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

Mohit sharma | Publish: Jan, 12 2019 12:45:52 PM (IST) | Updated: Jan, 12 2019 01:54:19 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रगति विहार में आग लगने की खबर सामने आई है। यहां शनिवार सुबह सीजीओ कॉम्प्लेक्स में लगी आग से हड़कंप मचा गया।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रगति विहार में आग लगने की खबर सामने आई है। यहां शनिवार सुबह सीजीओ कॉम्प्लेक्स में लगी आग से हड़कंप मचा गया। बिल्डिंग से आग की लपटें और धुआं निकलते देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और फायर बिग्रेड को दी। तभी मौके पर पहुंची फायर विभाग की 15 गाड़ियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के ही कीर्तिनगर में आग लगने की खबर सामने आई थी। यहां एक फर्नीचर मार्केट में आग लग गई थी, जिसने झुग्गियों और एक बल्डिंग को भी अपनी चपेट में ले लिया था।

दिल्ली-पठानकोट एक्सप्रेस के इंजन में धुआं निकलने से हड़कंप, बड़ा हादसा टला

अमित शाह की जगह किसके हाथ होगी लोकसभा चुनाव की कमान? 26 जनवरी को पूरा हो रहा कार्यकाल

बिल्डिंग में अचानक भीषण आग लग गई

जानकारी के अनुसार यह हादसा प्रगति विहार के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में हुआ। यहां ब्लॉक 14 में एक बिल्डिंग में अचानक भीषण आग लग गई। तभी आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर विभाग की 15 गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाइ फायर सर्विस आग पर काबू पा सकी। वहीं, आग की खबर से आसपास के इलाके में हड़कंप मचा गया। एहतियात के तौर पर प्रशासन मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया। वहीं, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

वहीं, दिल्ली के कीर्तिनगर फर्नीचर मार्केट में लगी आग फैलती हुई झुग्गियों तक जा पहुंची। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और 4 मंजिला इमारत भी उसकी चपेट में आ गई। वहीं, आग की भीषण लपटें और धुएं का गुबार देख लोगों में हड़कंप मचा गया। लोगों ने तभी हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड को दी।

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned