scriptDelhi: 24 घंटे में Coronavirus से 63 मौत, Home Minister Amit Shah ने लिया हालात का जायजा | Delhi: Home Minister Amit Shah chaired a meeting in Covid-19 Situation | Patrika News
विविध भारत

Delhi: 24 घंटे में Coronavirus से 63 मौत, Home Minister Amit Shah ने लिया हालात का जायजा

Highlights

Delhi में पिछले 24 घंटों में 3,000 से अधिक Coronavirus के मामले सामने आए
Amit Shah ने LG और CM Arvind Kejriwal के साथ Corona की स्थिति की समीक्षा की

नई दिल्लीJun 22, 2020 / 07:14 am

Mohit sharma

Delhi: 24 घंटे में Coronavirus से 63 मौत, Home Minister Amit Shah ने लिया हालात का जायजा

Delhi: 24 घंटे में Coronavirus से 63 मौत, Home Minister Amit Shah ने लिया हालात का जायजा

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में ( Coronavirus in Delhi ) पिछले 24 घंटों में 3,000 से अधिक कोरोना वायरस ( Coronavirus Case ) के मामले सामने आए हैं और इस दौरान यहां 63 मरीजों की मौत हुई है। दिल्ली में कोरोना ( Coronavirus outbreak ) के बढ़ते प्रकोप के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah ) ने रविवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल ( Lieutenant Governor Anil Baijal ) और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal )के साथ राज्य में एक हफ्ते में तीसरी बार कोरोना की स्थिति की समीक्षा की।

India-China Dispute: सरकार ने सेना को दी खुली छूट, जान को खतरा बने तो कर सकते हैं फायरिंग

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गृह मंत्री अमित शाह के साथ कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का अधिक मजबूती से पता लगाने और गंभीर रूप से प्रभावित क्षेत्रों में चिकित्सा सेवाओं को और मजबूत बनाने के लिए महत्वपूर्ण रणनीतियों पर चर्चा की। दिल्ली में रविवार तक कोरोनावायरस के 59,746 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 33,013 मरीज ठीक हो चुके हैं। राज्य में अभी भी इस बीमारी के 24,558 सक्रिय (एक्टिव) मामले हैं, जबकि अब तक महामारी के कारण 2,175 लोगों की मौत हो चुकी है।

India-China Dispute: चीन पर जवाबी कार्रवाई के लिए सेना को 500 करोड़ का Emergency Fund

https://twitter.com/AHindinews/status/1274741150432104449?ref_src=twsrc%5Etfw

‘India में 1 जुलाई तक 6 लाख हो जाएंगे Coronavirus के मामले, Mega Serosurvey की जरूरत’

दिल्ली में कोविड के मामलों में तेजी के बाद यह तीसरी बैठक थी। दिल्ली सरकार ने राजधानी में एम्बुलेंस संख्या 1,000 तक बढ़ाने के साथ कोरोना रोगियों के लिए निजी अस्पतालों में 60 बिस्तर और बुराड़ी में 450 बिस्तर आरक्षित करने का फैसला किया है। इससे पहले गृह मंत्रालय के निर्देश के साथ दिल्ली में परीक्षण क्षमता बढ़ाने के लिए 193 परीक्षण केंद्रों पर रैपिड एंटीजन पद्धति शुरू किए जाने का फैसला लिया गया था।

 

Home / Miscellenous India / Delhi: 24 घंटे में Coronavirus से 63 मौत, Home Minister Amit Shah ने लिया हालात का जायजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो