सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों ने निर्वस्त्र होकर किया हंगामा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, चार गिरफ्तार

दीपावली के समय कुछ लोगों द्वारा सिग्नेचर ब्रिज पर नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खतरनाक स्टंट करने का वीडियो वायरल होने के बाद से अब एक बार फिर एक वीडियो वारयल हुआ है

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बने सिग्नेचर ब्रिज पर उद्घाटन के समय से ही उठे विवाद के बीच अबतक कई ऐसे मामले सामने आएम हैं जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल दीपावली के समय कुछ लोगों द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खतरनाक स्टंट करने का वीडियो वायरल होने के बाद से अब एक बार फिर एक वीडियो वारयल हुआ है जिससे कई सवाल खड़े हुए हैं और सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज पर कुछ महिलाओं के नग्न होकर फॉटोग्राफी और सेल्फी लेने का वीडियो सामने आया है। इसके बाद से प्रशासन और सरकार में हड़कंप मच गया है। वीडियो वायरल होने के बाद से सवालों के घेरे में आए दिल्ली पुलिस का कहना है कि सरेआम अश्लील हरकत करने वाले ये लोग किन्नर हैं। हालांकि अब पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य लोगों की तलाश कर रही है और इससे जुड़े मामले की जांच कर रही है। इससे पहले सार्वजनिक जगहों पर अश्लील हरकत करने संबंधि विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। मालूम हो कि बीते तीन महीने पहले भी कुछ ऐसा ही एक मामला दक्षिणी दिल्ली के हौज खास से आया था जहां पर किन्नरों ने नग्न होकर काफी हंगामा काटा था।

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर मनोज तिवारी केे हंगामे के बाद 'आप' ने खोली भाजपा की पोल

जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि पुलिस का कहना है कि ऐसे लोग थोड़ क्रेजी होते हैं और सेल्फी लेने के दीवाने होते हैं। इसलिए कई मौकों पर ऐसी हरकतें करते हुए दिख जाते हैं। पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रहे किन्नरों ने ब्रेस्ट इंप्लांट करवा रखे हैं इसलिए जगह-जगह टॉपलैस होकर सेल्फी लेते रहते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि ये देर रात स्कूटी पर धूम मचाते रहते हैं। फिलहाल पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस ग्रुप को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस को जानकारी मिली है कि जिस स्कूटर से वे लोग सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचे थे उसका रजिस्ट्रेशन नंबर मिल गया है। आशंका जाहिर की जा रही है कि हौजखास में उधम मचाने वाला ग्रुप ही है जो फिर से हंगामा कर रहा है। कहा जा रहा है कि पहले भी ये भजनपुरा व वजीराबाद पुल के आसपास देखे जा चुके हैं।

AAP के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता ने मनोज तिवारी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

दिल्ली सरकार का दावा

आपको बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़े-बड़े दावे किए थे। उन्होंने कहा कि था कि विदेशी सैलानी जब भारत आए तो उनके जहन में सिग्नेचर ब्रिज देखने का स्थान पहला या दूसरा जरुर होगा। लेकिन इसतरह के वीडियो वायरल होने के बाद से उनके दावे हवा में उड़ गए हैं। कानून की धज्जियां उड़ाते हुए कुछ लोग खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। इसके अलावे गंदगी फैलाकर वहां से चले जाते हैं। लेकिन प्रशासन है कि सो रहा है।

Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned