दिल्ली मेट्रो में एक शख्स ने बर्गर के साथ निगला प्लास्टिक, लेडी हार्डिंग में चल रहा इलाज

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर स्थित एक रेस्टोरेंट से बर्गर खाने वाले शख्स को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। बर्गर में प्लास्टिक का टुकड़ा था।

By:

Published: 16 May 2018, 09:54 AM IST

नई दिल्ली। खाने-पीने के सामान में जानलेवा सामान या जीवों का मिलना आम बात है, लेकिन बड़े-बड़े ब्रांड में पैसे खर्च करके भी सुरक्षित खाने की गारंटी ना मिल पाए तो यह ज्यादा चिंता वाली बात है। ताजा मामला जानी-मानी रेस्टोरेंट चेन बर्गर किंग का है। स्थिति और भी गंभीर इसलिए है क्योंकि ये किसी दूरदराज के इलाके का नहीं बल्कि राजधानी दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस पर स्थित राजीव चौक मेट्रो स्टेशन का है। प्लास्टिक के टुकड़े वाला बर्गर खाने से राजेश कुमार नाम के एक शख्स की हालत खराब हो गई। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है।

पेट में गया प्लास्टिक का टुकड़ा

राजेश ने बताया कि जब वह वेज बर्गर खा रहे थे तो उन्हें महसूस हुआ कि कोई प्लास्टिक का टुकड़ा उनके गले में चला गया है। प्लास्टिक का टुकड़ा उनके पेट में चला गया, जबकि कुछ हिस्सा उनके दांत में फंस गया। आखिरी टुकड़ा खाते ही उन्हें उल्टी जैसा महसूस होने लगा और तबियत खराब हो गई, इसके बाद उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की। राजेश को लेडी हार्डिंग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बर्गर किंग की तरफ से इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं मिला है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 अंतिम नतीजेः बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी, किसी को बहुमत नहीं

पीड़ित की नली में बना घाव

पुलिस के अनुसार इस प्लास्टिक की वजह से राजेश के नलिका में घाव आ गया है। पुलिस कमिश्नर दीपक गौरी के मुताबिक इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने पहले तुषार नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया था, हालांकि बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है ।

अयोध्या विवादः हिंदू संगठनों की बयानबाजी से नाराज हुआ मुस्लिम पक्ष, सुप्रीम कोर्ट में रखी बात

कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम 2018ः येदियुरप्पा को सीएम बनाने में जुटे अमित शाह , छोड़ा ब्रह्मास्त्र

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned