दिल्ली: AAP के दफ्तर में चार तरह की चाय बेच रहा है ये 'MBA चायावाला '

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) के लिए सभी पार्टिोयों ने झोंकी ताकत
  • AAP के दफ्तर में MBA चायवाला ( MBA ChaiWala ) का स्टॉल

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) की सरगर्मी चरम पर है। आठ फरवरी को होने वाले मतदान के लिए ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार जारी है। वहीं, लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए राजनीतिक पार्टियां तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ( AAP ) के दफ्तर में एक MBA चाय वाला ( MBA ChaiWala ) ने चाय का स्टॉल लगाया है, जो चर्चा का विषय बन चुका है। क्योंकि, यह चायवाला चार तरह की खास चाय बेच रहा है।

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने चुनाव के मद्देनजर 'काम की चाय' और 'एक चाय दिल्ली के नाम' जैसे नारों के साथ नया कैंपेन शुरू किया है। इसके लिए अहमदाबाद से आए वॉलनटिअर ने पार्टी ऑफिस में 'एमबीए चायवाला' के नाम से चाय का स्टॉल लगाया है। इसमें आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से किए गए काम पर 4 तरह की चाय का नाम दिया गया है। गौरतलब है कि अहमदाबाद के रहने वाले प्रफुल्ल बिल्लोर एमबीए चायवाला के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से संपर्क कर 'काम की चाय' स्टॉल से आम आदमी पार्टी का प्रचार करने की इच्छा जताई थी।

प्रफुल्ल बिल्लोर का कहना है कि वह चाय बनाने के पेशे में करीब 4 साल से हैं। चाय स्टॉल लगाने के लिए उन्होंने खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से संपर्क की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद उन्होंने आप नेताओं से संपर्क कर अपनी चाय का स्टॉल लगाने की इच्छा जताई। उनका कहना है कि केजरीवाल सरकार ने जनहित में बहुत से काम किए हैं, जिनसे वह प्रभावित हैं। वह सरकार के कामकाज को 4 तरह की चाय का नाम दिया है।

एमबीए चायवाला का कहना है कि पहली शिक्षा वाली चाय है। इसमें सरकारी स्कूलों का सिस्टम सुधारने के काम को शामिल किया है। दूसरी स्वास्थ्य वाली चाय है, इस चाय में दिल्ली सरकार ने स्वास्थ के लिए जो काम किया है उसे शामिल किया गया है। तीसरी चाय आम आदमी के बुनियादी जरूरतों से जुड़ी हुई है। वहीं, चौथी चाय विकास वाली है। इस चाय में सरकार के कामकाम के बारे में बताया गया है। बिल्लोर का यह भी कहना है कि वह किसी खास पार्टी को सपोर्ट नहीं करते हैं, लेकिन जो अच्छा काम करता है, उसका सपोर्ट करते हैं। प्रफुल्ला का कहना है कि वह लोगों को मुफ्त में चाय पिलाते हैं और जल्द ही उनके वॉलनिटअर सभी विधानसभा सीटों में MBA चायवाला स्टॉल लगाएंगे।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned