scriptदो हजार रुपयों के लिए मेट्रो के आगे कूद गई महिला, इस तरह बची जान | Delhi metro incident women jumped in front of train for 2k rs note | Patrika News

दो हजार रुपयों के लिए मेट्रो के आगे कूद गई महिला, इस तरह बची जान

Published: Mar 13, 2019 03:00:59 pm

Submitted by:

Shweta Singh

महिला मेट्रो ट्रैक पर गिरे नोट के लिए ट्रेन के सामने कूद
बुधवार सुबह दस बजकर चालीस मिनट की घटना
CISF ने लिखवाया माफीनामा

blue line metro, Delhi metro, Delhi woman jumps before train, women jumps before train, delhi women jumps blue line metro, दिल्ली मेट्रो के सामने कूदी महिला, ब्लू लाइन मेट्रो

दो हजार रुपयों के लिए मेट्रो के आगे कूद गई महिला, इस तरह बची जान

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। एक महिला मेट्रो ट्रैक पर गिरे नोट के लिए ट्रेन के सामने कूद गई। इस दौरान ट्रेन उसके उपर से गुजर गई। हालांकि महिला की किस्मत अच्छी थी कि उसकी जान बच गई। बताया जा रहा है कि उसका दो हजार का नोट ट्रक पर गिर गया था, जिसे बचाने के लिए उसने अपनी जान जोखिम में डाल दी।

CISF ने लिखवाया माफीनामा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना बुधवार सुबह दस बजकर चालीस मिनट पर द्वारका मोड़ पर हुआ। अधिकारियों का कहना है कि झरोदा कलां की रहने वाली यह महिला दोनों पटरियों के बीच लेट गई थी। उसकी जान तो बच गई, लेकिन बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। हल्के-फुल्के इलाज के बाद सीआईएसएफ ने मेट्रो सेवाओं में बाधा पहुंचाने के लिए उस महिला से माफीनामा भी लिखवाया।

मेट्रो सेवाएं कुछ देर के लिए बाधित

आपको बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम का असर मेट्रो की ब्लू लाइन सेवाओं पर पड़ा। मेट्रो सेवाएं थोड़ी देर के लिए बाधित रहीं, जिसते बाद उसे बहाल कर दिया गया। गौरतलब है कि ब्लू लाइन मेट्रो नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली से द्वारका सेक्टर 21 के बीच सेवारत है। हाल ही में पीएम मोदी ने नोएडा सिटी सेंटर से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी के बीत हुए इस लाइन के विस्तार का उद्धघाटन किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो