Delhi में नौकरानी ने मालकिन से मांगी Salary, घर बुलाकर उसके साथ की दिल दहलाने वाली हैवानियत

  • Delhi: एक मालकिन ने अपनी नौकरानी के साथ किया खौफनाक सलूक
  • नौकरानी ने मांगी सैलरी तो मालकिन ने कुत्ते ( mistress attacked maid with dog ) से कटवा दिया
  • AAP विधायक सोमनाथ भारती (MLA Somnath Bharti ) ने की ये अपील

नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi ) से एक ऐसा मामले सामने आ रहा है, जिसने सनसनी मचा दी है। सैलरी ( Salary ) मांगने पर यहां एक मालकिन ने अपनी नौकरानी ( Servant ) के साथ काफी घिनौना सलूक किया है। पैसा मांगने पर पहले तो मालकिन ने उसे शारीरिक संबंध ( Physical Relation ) बनाने के लिए कहा, जब वह नहीं मानी तो कुत्ते से कटवा दिया। इधर, पुलिस ( Delhi Police ) ने मामले में शिकायत दर्ज घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

Delhi में दिल दहलाने वाली वारदात

घटना साउथ दिल्ली ( South Delhi ) के मालवीय नगर ( Malviya Nagar ) इलाके की है। बताया जा रहा है कि सपना ( Sapna ) नाम की महिला रजनी सिंह ( Rajni Singh ) के यहां नौकरी ( Job ) करती थी। सपना की कुछ सैलरी रजनी सिंह ( Sapna Demand Salary ) के पास बची थी। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से सपना, रजनी सिंह से अपनी सैलरी की मांग कर रही थी। लेकिन, रजनी सिंह लगातार उसे इग्नोर कर रही थी। इतना ही नहीं कोरोना वायरस ( COVID-19 ) के कारण सपना के रजनी के पास जान से इनकार कर रही थी। वहीं, 11 जून को सपना रजनी के घर अपने पैसे लेने के लिए पहुंची, तो रजनी ने पहले उससे ऐसी बात कही कि सुनकर वह हैरान रह गई।

मालकिन ने नौकरानी के साथ की हैवानियत

सपना ( Sapna Big Blame on Rajni ) का आरोप है कि जब वह रजनी के घर पैसे मांगने के लिए पहुंची तो उसने उसे पहले शारीरिक संबंध ( Physical Relation ) बनाने के लिए कहा। रजनी यह बात सुनकर शॉक्ड रह गई। उसने साफ मना कर दिया और अपने पैसे देने की जिद पर अड गई। तो गुस्से में आकर रजनी ने अपने कुत्ते ( Rajni Dogs Attack on Sapna ) से सपना पर हमला करवा दिया। कुत्ते ने बुरी तरह सपना को काट लिया। इसके बाद सपना पुलिस थाने पहुंची और रजनी के खिलाफ शिकायत की। सपना की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली। पुलिस का कहना है कि सपना के चेहरे और गले पर गहरे घाव हैं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले पर राजनीति पर गरमा गई है। मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी ( AAP ) के विधायक सोमनाथ भारती (MLA Somnath Bharti ) ने सपना की तस्वीर शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने दिल्ली महिला आयोग ( Delhi Mahila Aayog ) की अध्यक्ष स्वाति मालवीय ( Swati Maliwal ) से इस मामले में कार्रवाई करने की अपील की है। हालांकि, आरोपी महिला की गिरफ्तारी हुई है कि नहीं इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन, इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned