scriptदिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, कल भी बारिश की संभावना | Delhi-NCR Weather Update: Rains in National Capital on Sunday morning, likly repeat tomorrow | Patrika News

दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, कल भी बारिश की संभावना

locationनई दिल्लीPublished: Apr 26, 2020 10:32:29 am

भारतीय मौसम विभाग ( India Meteorological Department ) ने सोमवार को भी बारिश की भविष्यवाणी की।
रविवार को दिल्ली का तापमान ( Delhi weather ) 24-38 डिग्री सेल्सियस के आसपास।
शनिवार को विभाग ने कर दी थी मौसम में बदलाव की भविष्यवाणी।

delhi rains

delhi rains

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली ( Delhi weather ) और इससे सटे नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम समेत कई अन्य इलाकों में रविवार सुबह मौसम का मिजाज बदल गया। दिल्ली-एनसीआर के इन इलाकों में रविवार सुबह हुई हल्की बारिश ( Delhi Rains ) ने गर्मी में बढ़ते पारे को थोड़ा थाम दिया। मौसम विभाग ( India Meteorological Department ) ने सोमवार को भी बारिश की संभावना जताई है।
भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक रविवार सुबह को दिल्ली-एनसीआर के तमाम इलाकों में बारिश हुई। मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि सोमवार को भी राष्ट्रीय राजधानी में बारिश हो सकती है। इसके साथ ही आसमान में बादल छाए रहेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1254223770757316610?ref_src=twsrc%5Etfw
मौसम विभाग ने अनुमान जताया कि रविवार को राजधानी दिल्ली में अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

विभाग ने ऑल इंडिया वेदर वार्निंग बुलेटिन में भविष्यवाणी की है कि सोमवार 27 अप्रैल को तेलंगाना, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड जैसे राज्यों में बिजली, ओलावृष्टि और हवाओं के साथ आंधी चलने की संभावना है।
गौरतलब है कि शनिवार को मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में तेज हवाओं के झोंके और बिजली चमकने की संभावना जताई थी। विभाग ने बताया था कि अरब सागर से नमी की कमी और पड़ोसी राज्य पंजाब और हरियाणा में मंगलवार तक निचले स्तर की हल्की बारिश की संभावना बनी हुई है। मंगलवार तक क्षेत्र में बारिश और उसके बाद शुष्क मौसम का अनुमान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो