scriptदिल्ली : ओला ड्राइवर ने पहले सर्विस ली, फिर रास्ते में उतारा, कहा- रोजे में हूं आगे नहीं जाऊंगा | Delhi: Ola driver first took service and then said out from the car | Patrika News

दिल्ली : ओला ड्राइवर ने पहले सर्विस ली, फिर रास्ते में उतारा, कहा- रोजे में हूं आगे नहीं जाऊंगा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 21, 2018 07:05:28 pm

Submitted by:

Shivani Singh

ओला कैब ड्राइवर ने पहले तो सर्विस ली फिर रोजे का बहाना कर के ग्राहक को बीच रास्ते में ही उतार दिया।

old cab

car

नई दिल्ली। ओला कैब ड्राइवर की ओर से ग्राहको को परेशान करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही ख़बर आई थी कि एक ओला ड्राइवर ने सर्विस लेने के बाद दिल्ली की जामा मस्जीद जाने से इनकार कर दिया था। वहीं, ऐसा ही एक और हैरान करने वाला मामला दिल्ली के कनॉड प्लेस से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को ओला कैब ड्राइवर ने सिर्फ यह कहते हुए गाड़ी से नीचे उतार दिया कि वह रोजे में है और आगे नहीं जाएगा।
यह भी पढ़ें

चेन्नई: टीचर के ट्रांसफर पर स्टूडेंट्स का विरोध प्रदर्शन, स्कूल जाने से भी किया इनकार

क्या है मामला?

बता दें कि यह मामला 9 जून यानी 12 दिन पहले रमजान के समय का है। नोएडा की एक ट्रैवल कंपनी में काम करने वाले 34 साल के कमल कुमार सिंह ने 500 रुपए के कूपन के जरिए ओला कैब राजीव चैक से द्वारका मोर के लिए बुक की थी। ड्राइवर ने कमल से ओटीपी नंबर मांगा फिर कैब में बैठाकर राजीव चैंक के आस-पास घुताता रहा। कुछ देर बार कैब ड्राइवर ने कमल को यह कहते हुए कैब से उतर जाने को कहा कि वे आगे नहीं जा सकता।
500 रुपए के ओला कूपन से बुक की थी कैब

ड्राइवर की बात सुनकर कमल हैरत में पड़ गए। उन्होंन ड्राइवर से ना जाने की वजह पूछी तो उसने जवाब में कहा कि- मैं रोजे से हूं और आगे नहीं जाऊंगा। ड्राइवर की ये बात सुनकर कमल को गुस्सा आया लेकिन अपने गुस्से का शांत करते हुए उन्होंने ड्राइवर से कहा कि जब जाना नहीं था तो सर्विस क्यों ली, ओटीपी नंबर क्यों मांगा? लेकिन ड्राइवर ने कमल की एक न सुनी और उसे कैब से उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो