scriptदिल्ली: 83 रुपए कीमत के बाद भी पेट्रोल में पानी की मिलावट, निज़ामुद्दीन के बाद आश्रम से सामने आया मामला | Delhi petrol pump mixed water in petrol video from ashram area viral | Patrika News

दिल्ली: 83 रुपए कीमत के बाद भी पेट्रोल में पानी की मिलावट, निज़ामुद्दीन के बाद आश्रम से सामने आया मामला

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2018 01:47:54 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पेट्रोल पंप पर किस तरह लोगों को तेल के नाम पर पानी देकर ठगा जा रहा है।

Delhi petrol pump mixed water in petrol video from ashram area viral

दिल्ली: 83 रुपए कीमत के बाद भी पेट्रोल में पानी की मिलावट, निज़ामुद्दीन के बाद आश्रम से सामने आया मामला

नई दिल्ली। पूरे देश के अंदर पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं। राजधानी दिल्ली में भी पेट्रोल की कीमतें 80 रुपए के पार पहुंच चुकी हैं। लोगों पर पहले से ही महंगाई की ये मार पड़ रही है, लेकिन रही-सही कसर राजधानी दिल्ली के पेट्रोल पंप पूरी कर रहे हैं। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें पेट्रोल पंप पर तेल के नाम पर लोगों को पानी देकर ठगा जा रहा है। ये वीडियो दक्षिणी दिल्ली के आश्रम इलाके का है, जहां भारत पेट्रोलियम पंप पर कुछ लोगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को पानी वाला तेल भरते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद पेट्रोल पंप पर लोगों ने जमकर हंगामा किया। वीडियो में पेट्रोल पंप पर हंगामा कर रहे लोग कर्मचारियों से बोतल में तेल डालने की कह रहे हैं, लेकिन पंप के कर्मचारी ऐसा करने से मना कर रहे हैं

भुगतभोगी एक शख्स ने बताई पूरी आपबीती

बाद में वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स हाथ में बोतल लिए अपनी पूरी आपबीती बता रहा है। इस शख्स के हाथों में जो बोतल है, उसमें थोड़ा-सा पेट्रोल और बाकि पानी नजर आ रहा है। वीडियो में नजर आ रहा ये शख्स खुद इस घटना का भुगतभोगी है, जिसने पेट्रोल-पंप से तेल डलवाया और कुछ दूर जाने के बाद गाड़ी बंद हो गई।

दिल्ली से पहले भी सामने आ चुका है ऐसा मामला

राजधानी दिल्ली में ये कोई पहला मामला नहीं है। पेट्रोल पंप पर तेल की जगह पानी बेचने का मामला पहले भी सामने आ चुका है। इससे पहले दिल्ली के ही निजामुद्दीन इलाके में स्थित एक पेट्रोप पंप पर गाड़ियों में पेट्रोल की जगह पानी भर दिया गया। कुछ ही दूर आगे जाने पर उनकी गाडि़यां बंद होनी शुरू हो गई। किसी तरह गाड़ी लेकर जब वे मैकेनिक के पास पहुंचे तो वहां पता चला कि गाड़ी में पेट्रोल की जगह पानी है। गाड़ी को सही करने के लिए इंजन खोलना होगा। इसमें काफी खर्च आएगा। ये धोखाधड़ी किसी एक व्यक्ति के साथ नहीं, बल्कि सैकड़ों लोगों के साथ हुआ। घटना से आक्रोशित लोगों ने पेट्रोल पंप पहुंच जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर शांत करवाया। वहीं, इस पूरे मामले पर पेट्रोल पंप मैनेजर का कहना है कि पंप पर पेट्रोल में पानी नहीं मिलाया गया है। हो सकता है कि जिस टैंक से पेट्रोल आया हो, उसी में पानी भरा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो