scriptदिल्ली पुलिस कमिश्नर बनते ही बोले एस एन श्रीवास्तव, न्याय के लिए हर मुजरिम को पकड़ेंगे | Delhi police commissioner SN Srivastav first statement on violence | Patrika News

दिल्ली पुलिस कमिश्नर बनते ही बोले एस एन श्रीवास्तव, न्याय के लिए हर मुजरिम को पकड़ेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2020 01:31:56 pm

दिल्ली पुलिस कमिश्नर बनते ही SN Shrivastav का पहला बयान
दिल्ली हिंसा को लेकर बोले एसएन श्रीवास्तव
न्याय के लिए हर दोषी को पकड़ेंगे

SN Shrivastav

एस एन श्रीवास्तव

नई दिल्ली। दिल्ली में हिंसा ( Delhi Violence ) के बीच आईपीएस अधिकारी एसएन श्रीवास्तव ( SN Shrivastav )को राजधानी की सुरक्षा का जिम्मा सौंपते हुए पुलिस आयुक्त ( Delhi Police Commissioner ) नियुक्त किया गया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर बनते ही एस एन श्रीवास्तव का पहला बयान सामने आया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि हम दंगा प्रभावित इलाकों का लगातार दौरा कर रहे हैं।
पुलिस कमिशनर श्रीवास्तव ने कहा है कि हम न्याय के लिए हर दोषी को पकड़ेंगे। अपनी इस मुहिम पर हम काम कर रहे हैं।
ताहिर हुसैन का सनसनीखेज बयान, दिल्ली हिंसा को लेकर कही बड़ी बात
https://twitter.com/hashtag/DelhiViolence?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि शुक्रवार को ही एस एन श्रीवास्तव को दिल्ली पुलिस कमिश्नर नियुक्त किया गया है। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी एस एन श्रीवास्तव को दिल्ली के पुलिस आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।
एस एन श्रीवास्तव रविवार से कार्यभार संभालेंगे। एक आधिकारिक आदेश में यह जानकारी दी गई है। दरअसल श्रीवास्तव अमूल्य पटनायक के बाद सेवा निवृत्त होन के बाद कार्यभार संभालेंगे। पटनायक शनिवार को सेवा निवृत्त हो रहे हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली हिंसा पर नियंत्रण के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मंगलवार को आईपीएस अधिकारी एस एन श्रीवास्तव को सीआरपीएफ से वापस बुलाकर दिल्ली पुलिस का विशेष आयुक्त (कानून-व्यवस्था) नियुक्त किया था। वे आतंकवाद रोधी विशिष्ट शाखा ‘स्पेशल सेल’ के प्रमुख समेत दिल्ली पुलिस में कई पदों पर सेवाएं दे चुके हैं।
दरअसल, एस एन श्रीवास्तव को यह प्रभार ऐसे वक्त में हुई है, जब दिल्ली में हुई हिंसा में को लेकर पुलिस की आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हिंसा को रोकने में नाकाम रहने के लिए कोर्ट भी दिल्ली पुलिस को फटकार लगा चुका है। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के जाफाराबाद, मौजपुर, चांदबाग आदि इलाकों में बीते दिनों हुई हिंसा में करीब 38 लोगों की मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो