दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह से रविवार को मिल सकती हैं शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाएं

  • CAA और NRC के खिलाफ शाहीन बाग ( Shaheen Bagh ) में प्रदर्शन जारी
  • रविवार को अमित शाह ( Amit Shah ) से मिल सकती हैं कुछ महिलाएं

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग ( shaheen bagh ) में प्रदर्शन जारी है। इस प्रदर्शन के करीब दो महीने हो चुके हैं लेकिन अब तक कोई हल नहीं निकला है। इसी बीच खबर यह आ रही है कि रविवार को शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाएं गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) से मिल सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल कुछ महिलाएं रविवार को गृह मंत्री अमित शाह से मिल सकते हैं। हालांकि, कुछ लोग इस मुलाकात का विरोध भी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि यह मुलाकात अमित शाह के दफ्तर या घर पर हो सकती है। हालांकि, इस बारे में कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। स्थानीय पुलिस को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यहां आपको बता दें कि करीब दो महीने से शाहीन बाग में सीएए और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भी शाहीन बाग का मुद्दा छाया रहा है। बीजेपी ने इस मुद्दे को जमकर भुनाने की कोशिश की, लेकिन पार्टी को कामयाबी नहीं मिली। इससे पहले शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को प्रदर्शनस्थल पर पिछले साल जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। अब देखना यह है कि हकीकत में शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाएं अमित शाह से मिलती हैं या फिर कुछ और रास्ता निकलता है।

CAA shaheen bagh
Show More
Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned