scriptदिल्ली दंगा मामला: जामिया छात्र आसिफ इकबाल को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका | Delhi Violence: Bail Plea Rejected Of Asif Iqbal | Patrika News

दिल्ली दंगा मामला: जामिया छात्र आसिफ इकबाल को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Published: Oct 27, 2020 01:16:23 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Delhi Violence: जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र आसिफ को झटका
दिल्ली की एक अदालत ने जमानत याचिक की खारिज

Delhi Violence: Bail Plea Rejected Of Asif Iqbal

दिल्ली हिंसा में शामिल आसिफ इकबाल की जमानत याचिका खारिज।

नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा से जुड़े एक मामले में शामिल जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र आसफि इकबाल तन्हा को बडा़ झटका लगा है। दिल्ली की एक अदालत ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी है।
आसिफ इकबाल को कोर्ट से झटका

दरअसल, उत्तर-पूर्वी दिल्ली में जो हिंसा हुई थी, उसके षडयंत्र से जुड़े एक मामले में आसिफ इकबाल को यूएपीए के तहत गिरफ्तार किया गया था। आसिफ ने जमानत के लिए दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर की थी। लेकिन, मंगलवार को उसकी जमानत याचिका खारिज हो गई। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अमिताभ रावत ने कहा कि आसिफ के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, जिसपर भरोसा किया जा सकता है। पहली नजर में उस पर जो आरोप लगे हैं वह पूरी तरह से सही मालूम हो रहे हैं। लिहाजा, उस जमानत नहीं दी जा सकती है। गौरतलब है कि दंगों के मामले में आसिफ को सोची समझी साजिश का कथित रूप से हिस्सा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यहां आपको बता दें कि दिल्ली मे जो हिंसा भड़की थी, उसमें कम से कम 53 लोगों की मौत हुई थी। जबकि, दो सौ लोग घायल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो