scriptजिंदगी में लगेगा देसी सीरियल्स का तड़का, कॉमेडी से लेकर रोमांस तक शो रहेंगे शामिल | Desi Tadka of sereals take in life, the show will include comedy, from romance | Patrika News

जिंदगी में लगेगा देसी सीरियल्स का तड़का, कॉमेडी से लेकर रोमांस तक शो रहेंगे शामिल

Published: Oct 06, 2016 11:48:00 pm

उरी हमले के बाद से चैनल जिंदगी ने अपने सभी पाकिस्तानी सीरियल्स किए बैन, अब देसी कलाकारों से सजेंगे धारावाहिक

Khwabon

khwabon

नई दिल्ली. भारत-पाक के बीच बढ़ते तनाव के चलते लगातार पाकिस्तानी कलाकारों और सीरियल्स को बैन किए जाने की बातें उठ रही हैं। इसी बीच जीटीवी के चैनल जिंदगी ने अपने सभी पाकिस्तानी सीरियल्स पर बैन लगा दिया है। इन धारवाहिकों बंद करने के साथ ही चैनल ने 6 नए शो शुरू किए हैं। त्योहारी सीजन को देखते हुए चैनल ने हर तरह का तड़का घर के बेड रूम तक पहुंचाने की कोशिश की है। 

जी एंटरटेनमेंट के सुनील बुच के मुताबिक जिन्दगी की शुरुआत दुनिया भर से बेहतरीन शो को भारतीय टेलीविजन तक लाने के वायदे के साथ की गयी थी। हमारी जोरदार सामग्री हमेशा से हमारा तुरुप का पत्ता रही है। इस अक्टूबर से जिन्दगी अपने शोज का आयाम बढ़ायेगा। हिंदुस्तान, तुर्की, स्पेन, इटली, लैटिन अमरीका और कोरिया की चुनिंदा कहानियां अब इस चैनल पर उपलब्ध होंगी। 

हमारे द्विभाषी प्रीमियम दर्शकों के लिए जिन्दगी जल्द ही हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं के दोहरे विकल्प के साथ उपलब्ध होगा। साथ ही यह पूरे भारतीय टीवी उद्योग का पहला चैनल भी होगा जो रेखिक प्रसारण के साथ एक ही समय पर पेरिस्कोप पर सीधा प्रसारण पेश करेगा।

इन शोज से बदलेगी जिंदगी 
फेस्टिव सीजन के साथ ही जिंदगी पर 6 से ज्यादा अलग-अलग जॉनर के शोज शुरू होंगे। इनमें ‘लिटिल लॉर्डÓ तुर्की ब्लॉक बस्टर ‘फ ातमागुलÓ, सुंजॉय वाधवा की स्फ ीयर ओरिजिन का टीवी के उस पार शीर्षक वाला बेहद हंसानेवाला कॉमेडी शो शामिल रहेगा। इसके अलवा रोमांटिक सीरियल में ख्वाबों की जमीन पर, अगर तुम साथ हो और फेरिहा-2 लोगों का मनोरंजन करेंगे। 


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो