बड़ा खुलासा: ISI और पाक सेना की बड़ी साजिश, घुसपैठ की फिराक में कोरोना संक्रमित आंतकी

  • पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का प्रकोप जारी
  • पाकिस्तान ( Pakistan ) कोरोना संक्रमित आतंकियों को भारत ( India ) भेजने की तैयारी में
  • जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के DGP पाक औऱ ISI को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस ( coronavirus ) की चपेट में है। भारत ( Coronavirus in india ) में भी यह खतरनाक वायरस काफी तेजी से फैलता जा रहा है। एक तरफ जहां सभी लोग इस माहामारी से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी ( Pakistan ) सेना ISI भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहे हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित कई आतंकी जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में घुसपैठ करने की फिराक में पाकिस्तान और गुलाम कश्मीर में तैयार हैं।

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ( Dilbagh Singh ) ने खुलासा करते हुए कहा कि पाकिस्तानी सेना और ISI भारत में आतंकियों को घुसने की हरसभंव साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पाकिस्तान और गुलाम कश्मीर स्थित सभी आतंकी ट्रेनिंग कैंप और लांचिंग पैड फिर सक्रिय कर दिए गए हैं। लेकिन, सबसे हैरानी की बात ये है कि जो आतंकी घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं, उनमें कई कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

उपराज्यपाल जीसी मुर्मू के साथ बैठक में मौजूद सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि स्थिति ठीक नहीं है और हमें पूरी तरह सतर्क रहने की जरूरत है। दिलबाग सिंह ने हाल ही में आतंकी हमलों का जिक्र करते हुए कहा कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना की महामारी से लड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान और उसके इशारे पर चलने वाले आतंकी संगठन जम्मू-कश्मरी में लोगों की जिंदगी बर्बाद करने की साजिश करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि अभी हम भले ही कोरोना से बचाने में लगे हैं, लेकिन हमें सुरक्षा व्यवस्था को भी पूरी तरह मजबूत बनाए रखना है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पाकिस्तान पूरी तैयारी में है और अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी के रास्ते आतंकियों को भेजने के लिए मौका तलाश रहा है।

दरअसल, चिंता इसलिए और बढ़ गई है कि क्योंकि कई आंतकी कोरोना संक्रमित हैं। क्योंकि, पाकिस्ता नें भी काफी संख्या में कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं। लेकिन वह अपने लोगों को इससे बचाने के बजाय भारत में आतंकवाद को शह देने में लगा हुआ है। लिहाजा, और सावधानी बरतने के लिए कहा गया है।

Arvind Kejriwal
Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned