scriptउत्तराखंड: देहरादून के जिला मजिस्ट्रेट ने इन जगहों पर पूर्ण लॉकडाउन लगाने का दिया आदेश | District Magistrate of Dehradun ordered full lockdown at these places | Patrika News

उत्तराखंड: देहरादून के जिला मजिस्ट्रेट ने इन जगहों पर पूर्ण लॉकडाउन लगाने का दिया आदेश

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2021 01:26:50 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक वस्तुओं की बिक्री की जाएगी।
राज्य में बीते 24 घंटे में दो संक्रमित मरीजों की मौत और 54 नए संक्रमित मिले हैं।

coronavaccine
नई दिल्ली। उत्तराखंड में देहरादून के जिला मजिस्ट्रेट ने मसूरी में गैलवे कॉटेज और सेंट जॉर्ज स्कूल,बार्लो गंज क्षेत्रों में पूर्ण लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए हैं। सभी दुकानें और कार्यालय बंद रहेंगे। जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक वस्तुओं की बिक्री की जाएगी। इस दौरान जरूरी दवाओं की आपूर्ति की भी छूट दी गई है।
https://twitter.com/ANI/status/1370789292943970308?ref_src=twsrc%5Etfw
उत्तराखंड में बीते 24 घंटे के अंदर दो संक्रमित मरीजों की मौत हुई और 54 नए संक्रमित मिले हैं। यहां पर कुल संक्रमितों की संख्या 97754 हो गई है। अब तक 1702 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। वहीं, 106 मरीजों के ठीक होने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। इन्हें मिलाकर 94058 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। इस समय 583 सक्रिय मरीजों का उपचार चल रहा है।
सेना के अस्पतालों में कोविड वैक्सीन

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर टीकाकरण अभियान में सेना के अस्पतालों में भी वैक्सीन लगाई जाएगी। केंद्र की ओर से इस संबंध में निर्देश दिए गए हैं। सेना अस्पतालों में सैनिकों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवार के बुजुर्गों को कोविड वैक्सीन लगाने की सुविधा मिलेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zx798
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो