scriptअजीत डोभाल ने कहा पहले जैसी नहीं होगी जवाबी कार्रवाई, सभी सुरक्षा दलों के साथ बनाई आगे की रणनीति | ajit doval talk to all security agencies give report to pm modi | Patrika News

अजीत डोभाल ने कहा पहले जैसी नहीं होगी जवाबी कार्रवाई, सभी सुरक्षा दलों के साथ बनाई आगे की रणनीति

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2019 02:42:28 pm

अजीत डोभाल ने कहा पहले जैसी नहीं होगी जवाबी कार्रवाई, सभी सुरक्षा दलों के साथ बनाई आगे की रणनीति

dobhal

अजीत डोभाल ने कहा पहले जैसी नहीं होगी जवाबी कार्रवाई, सभी सुरक्षा दलों के साथ बनाई आगे की रणनीति

नई दिल्ली। उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक के जरिये आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने वाले एनएसए प्रमुख अजीत डोभाल ने कहा है कि इस बार जवाबी कार्रवाई पहले जैसी नहीं होगी। बल्कि इस बार जवाब देने का तरीका बिल्कुल अलग और भी ज्यादा सख्त होगा। आपको बता दें डोभाल ने हमले के बाद शुक्रवार को सभी सुरक्षा एजेंसियों को साथ बैठक शुरू कर दी है। इस बैठक में आगे की कार्रवाई को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी।

डोभाल इस मीटिंग के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसकी रिपोर्ट देंगे। डोभाल ने कहा है कि उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक के जरिये हमने आतंकवाद को जवाब दिया था। लेकिन इस बार जवाबी कार्रवाई पहले जैसी नहीं होगी। इस बार कार्रवाई का तरीका पहले से अलग और ज्यादा सख्त होगा।
https://twitter.com/hashtag/PulwamaAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि डोभाल से सभी सुरक्षा दलों के प्रमुखों के साथ खास बातचीत की है। इस बातचीत में आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने की रणनीति तैयार की गई है। सुरक्षा एजेंसियां हमले से जुड़ी हर तरह की जानकारिया भी जुटा रही हैं। इससे पहले पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई सीसीएस की बैठक में भी जवाबी कार्रवाई को लेकर बड़ा फैसला लिया गया।

बैठक के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों को पूरी छूट दे दी गई है ताकि वे इस हमले को लेकर कड़ी रुख अपना सकें। यही नहीं पीएम मोदी ने अपने बयान में साफ किया है कि पड़ोसी मुल्क ने आतंकवाद को शह देकर बहुत बड़ी गलती कर दी है। अब वक्त आ गया है कि कूटनीतिक स्तर पर भी पड़ोसी मुल्क को बड़ा खामियाजा भुगतना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो