script

त्रिपुरा के CM बिप्लब देव की आंदोलनकारी किसानों से अपील, कहा- ‘कम्युनिस्टों के जाल में न फंसें’

Published: Dec 13, 2020 11:16:26 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने साल 2018 में त्रिपुरा के किसानों को कम्युनिस्टों के जाल से आजाद कराया था। और इसकी वजह से यहां के किसान आज आत्म निर्भर बनने की तरफ हैं।

biplab_dev.jpg

Biplab Dev

नई दिल्ली। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब (Biplab Deb) ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग कम्युनिस्टों के जाल में न फंसे, वर्ना वे आपके आंदोलन का अपने लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। कम्युनिस्ट आपके आंदोलन को पार्टी कैडर में बदलने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे जैसा त्रिपुरा में किया था । बिप्लब ने आगे कहा कि आपको सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि माओवादी पहले ही आपके बीच प्रवेश कर चुके हैं।

मीडिया से बात करते हुए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने साल 2018 में त्रिपुरा के किसानों को कम्युनिस्टों के जाल से आजाद कराया था। और इसकी वजह से यहां के किसान आज आत्म निर्भर बनने की तरफ हैं। वे पहले की तुलना में दोगुनी आय करने लगे हैं। इसलिए मैं चाहता हूं कि आप सब भी त्रिपुरा का दौरा करें और कम्युनिस्टों का असली चेहरा देखें।

बता दें मोदी सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों के खिलाफ कई किसान संगठन पिछले 18 दिनों से दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं। किसानों ने 14 दिसंबर एक दिन का उपवास रखने का ऐलान किया है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो