scriptये हैं PM मोदी के डुप्लीकेट, सेलिब्रिटी बनने के बाद फिल्मों में भी करेंगे काम | Duplicate of PM Modi will work in movie | Patrika News

ये हैं PM मोदी के डुप्लीकेट, सेलिब्रिटी बनने के बाद फिल्मों में भी करेंगे काम

Published: Oct 23, 2016 11:18:00 am

चेहरे और शरीर से हू-ब-हू मोदी जैसे दिखाई देने वाल विकास महंते अपनी इसी खूबी की वजह से बड़ी सेलिब्रिटी बन गए हैं

duplicate pm narendra modi

duplicate pm narendra modi

मुंबई। पीएम मोदी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित होते ही मुंबई के विकास महंते की हर तरफ चर्चा होने लगी थी। चेहरे और शरीर से हू-ब-हू मोदी जैसे दिखाई देने वाल महंते अपनी इसी खूबी की इसी वजह से बड़ी सेलिब्रिटी बन गए हैं।

दो साल पहले बदला लुक, पहले नहीं लगता था अच्छा
महाराष्ट्र के मलाड में रहने वाले विकास महंते पेशे से बिजनेसमैन हैं। करीब दो साल पहले उन्होंने अपना लुक बदलने के लिए दाढ़ी बढ़ाई लेकिन इसी दाढ़ी के कारण उनका चेहरा पीएम मोदी से मिलने लगा। वो जहां भी जाते थे लोग उन्हें मोदी-मोदी कह कर बुलाने लगे। लोग मोबाइल पर फोटोज खीचते थे और उनका ऑटोग्राफ भी लेते थे। विकास को पहले ये सब अच्छा नहीं लगता था।

नाराज होकर काट चुके हैं दाढ़ी
अपने आप को सेलिब्रिटी की तरह महसूस करने और बिजी रहने के कारण महंते परेशान हो गए थे। वो अपनी पहचान नहीं खोना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपनी दाढ़ी भी कटवा ली थी और कुर्ते पहनना भी छोड़ दिया था। लेकिन बाद में वो पीएम मोदी से प्रभावित होते चले गए और फिर उन्होंने अपना गेटअप भी वैसा ही बना लिया। विकास भाजपा की तरफ से महाराष्ट्र और गुजरात की चुनावी रैलियों में हमेशा व्यस्त रहते हैं।

बिजनेस में फंसा पैसा भी वापस मिला
विकास महंते बताते हैं कि उनकी इसी शक्ल के कारण उनका सम्मान बढ़ा है। वो कहते हैं कि जहां-जहां उनके बिजनेस में अदायगी बाकी थी वह भी उन्हें वापस मिल गई है। वे कहते हैं, “पहले दाढ़ी रखने से घरवालों को आपत्ति थी, लेकिन अब दाढ़ी हटाने से आपत्ति है।”

फिल्म में भी करेंगे रोल
विकास महंते को उनके इसी लुक की वजह से ‘मोदी का गांव’ नाम की हिंदी फिल्म में रोल भी मिल गया है। इस फिल्म के प्रड्यूसर और डायरेक्टर सुरेश झा हैं। फिल्म की शूटिंग बिहार और मुंबई में हुई है। महंते इससे पहले शाहरुख खान की ‘हैपी न्यू इयर’ फिल्म में भी रोल कर चुके हैं। इसके अलावा वे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ रियलिटी शो में भी आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो