scriptमनी लॉन्ड्रिंग केस: ED के सामने आज भी रॉबर्ड वाड्रा की पेशी, कल साढ़े तीन घंटे चली थी पूछताछ | ED to interrogate to robert vadra in money laundering case today | Patrika News

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED के सामने आज भी रॉबर्ड वाड्रा की पेशी, कल साढ़े तीन घंटे चली थी पूछताछ

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2019 12:05:47 pm

Submitted by:

Shivani Singh

1. कुछ ही देर में ED ऑफिस पहुंचेंगे वाड्रा2. बुधवार को साढ़े तीन घंटे चली थी पूछताछ3. रॉबर्ट वाड्रा पर मनी लॉन्ड्रिंग का है आरोप

vadra

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED के सामने आज भी रॉबर्ड वाड्रा की पेशी, कल साढ़े तीन घंटे चली थी पूछताछ

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी में घिरे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा से आज भी प्रवर्तन निदेशायल पूछताछ करेगा। कुछ ही देर में वॉडरा ईडी के दफ्तर पहुंचेंगे। वहीं, बुधवार को भी वॉड्रा दिल्ली में ईडी ऑफिस पहुंचे थे। यहां उनसे ईडी के अधिकारियों ने साढ़े तीन घंटे पूछताछ की थी, लेकिन यह पूछताछ पहले के मुकाबले 7, 8 नहीं चली। दरअसल, वाड्रा की तबीयत दो दिनों से ठीक नहीं है। यही वजह रही की बुधवार को वह ईडी ऑफिस से जल्दी चले आए थे।

यह भी पढ़ें

देश में पुलवामा से बड़े आतंकी हमले का अलर्ट! 500 किलो विस्फोटक का इस्तेमाल किए

बता दें कि बीते मंगलवार को भी ईडी के सामने वाड्रा की पेशी होनी थी, लेकिन खराब स्वास्थ्य की वजह से वह नहीं आ पाए। रॉबर्ट वाड्रा के वकील केटीएस तुलसी ने इसकी जानकारी ईडी के अधिकारियों को दी। वाड्रा के वकील ने ईडी के अधिकारियों को बताया, ‘रॉबर्ट वाड्रा आज सुनवाई में शामिल नहीं हो पाएंगे, क्योंकि कल रात से ही फूड प्वाइजनिंग की वजह से बीमार हैं।

यह भी पढ़ें

बिहार: ‘सनी लियोनी’ ने टॉप किया जूनियर इंजिनियर एग्जाम, मंत्री को देनी पड़ी

गौरतलब है कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 16 फरवरी को रॉबर्ट वाड्रा को बड़ी राहते देते हुए उनकी अंतरिम जमानत को 2 मार्च तक बढ़ा दी थी। वहीं, इससे पहले वाड्रा से ईडी ने 6, 7 और 9 फरवरी को 24 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो