scriptट्रक-ट्रैक्टर भिडंत में आठ की मौत 19 घायल | Eight killed 19 injured in truck-tractor accident | Patrika News

ट्रक-ट्रैक्टर भिडंत में आठ की मौत 19 घायल

Published: Jul 02, 2017 11:04:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

मुरैना जिले के जौरा तहसील के अलापुर गांव निवासी ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार लोग ग्वालियर के बहोआ गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे तभी दोपहर एक ट्रक ने उन्हें ट्रक्कर मार दी। 

gwalior accident

gwalior accident

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में आज ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच हुई भीषण टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गयी और 19 लोग घायल हो गये। घटना के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाते हुए ट्रक में आग लगा दी। नगर पुलिस अधीक्षक वी एस रघुवंशी ने बताया कि मुरैना जिले के जौरा तहसील के अलापुर गांव निवासी ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार लोग ग्वालियर के बहोआ गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे। तभी दोपहर एक ट्रक ने उन्हें ट्रक्कर मार दी। 

आठ लोगों की मौके पर ही मौत 
टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली सवार आठ लोगों की मौके पर मौत हो गयी और 19 लोग घायल हो गये, जिन्हे यहां जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसें में मरने वालों में सतीश, राजेश, छोटे, आशा, सुनीता , वीर ङ्क्षसह और राकेश हैं। जबकि गंभीर रूप से घायलों में रामङ्क्षसदूर और बबलू हैं। जिन्हें आईसीयू में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घायलों में भीकम ङ्क्षसह, पूली, सुनील राजपूत, सरदार सिंह, गायत्री, सावित्री, छाया, तमन्ना, नैतिक, मनीषा, मुन्नी, शारदा, सोनू, सुनीता और जितेन्द्र यादव शामिल हैं। 

मृतकों को एक-एक लाख एवं घायलों को 25 हजार 
घटना के बाद आसपास के गांव के लोग वहां एकत्रित हो गये और उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। कलेक्टर राहुल जैन ने मृतकों के परिजनों को एक -एक लाख रूपए की सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से और गंभीर रूप से घायलों को 25 हजार रूपए देने की घोषणा की है। लोगों ने पुलिस और अन्य कई निजी वाहनों पर पथराव कर उन्हे क्षतिग्रस्त कर दिया और ट्रक में आग लगा दी। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने भीड को काबू करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो