scriptलोकसभा चुनाव 2019: निर्वाचन आयोग ने गोवा में की चुनाव तैयारियों की समीक्षा बैठक | Election Commission reviews election preparations in Goa | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2019: निर्वाचन आयोग ने गोवा में की चुनाव तैयारियों की समीक्षा बैठक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2018 06:57:55 pm

Submitted by:

Shivani Singh

गोवा में लोकसभा की सिर्फ दो सीटें हैं।

Election

लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर निर्वाचन आयोग ने गोवा में चुनाव तैयारियों की समीक्षा

नई दिल्ली। चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने शनिवार को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गोवा में तैयारियों की समीक्षा की। वरिष्ठ चुनाव अधिकारियों से मुलाकात के बाद, लवासा ने कहा कि गोवा में लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकतर शुरुआती काम पूरे हो चुके हैं। बता दें कि गोवा में लोकसभा की सिर्फ दो सीटें हैं।
यह भी पढ़ें

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजना चाहिए: किरण खेर

अशोक लवासा ने कहा कि यह बैठक राज्य में लोकसभा की तैयारियों की समीक्षा के लिए हुई थी। उन्होंने कहा कि हमने स्थिति का जायजा लिया है, अधिकतर काम पूरे हो गए हैं। चुनाव आयुक्त ने कहा कि चुनाव अधिकारी मतदाताओं के बीच चुनावी प्रक्रियाओं के बारे में जागरूक कर रहे हैं और साथ ही मौजूदा मतदान तंत्र में किसी भी तरह के नए बदलावों के बारे में बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

कर्नाटक में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, देवेगौड़ा ने अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने के दिए संकेत

लवासा ने कहा कि हमारा उद्देश्य बड़ी संख्या में समुदायों और लोगों को जोड़ना है। इसके अलावा उन्हें कई प्रक्रियाओं के बारे में अवगत कराने का है। अगर प्रक्रियाओं में बदलाव हुए हैं तो लोगों को इन बदलावों से परिचित कराना हमार मुख्य उद्देश्य है।
Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो