scriptरियाद से दिल्ली आ रही फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों | Emergency landing of flight coming from Riyadh to Delhi | Patrika News
विविध भारत

रियाद से दिल्ली आ रही फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों

Highlights

गो-एयर की फ्लाइट में सवार एक यात्री को हवा में कार्डिएक अरेस्ट शिकायत हुई।
अभी तक मृतक यात्री के बारे पूरी जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है।

नई दिल्लीNov 18, 2020 / 01:28 am

Mohit Saxena

Go Air Airlines

गो-एयर की फ्लाइट।

कराची। मेडिकल इमर्जेंसी के कारण रियाद से दिल्ली जाने वाली इंडियन एयरलाइंस की गो-एयर फ्लाइट को कराची एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। हालांकि, जिस यात्री की स्वास्थ्य समस्या के कारण इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई, उसे बचाया नहीं जा सका है।
गौरतलब है कि गो-एयर की फ्लाइट में सवार एक यात्री को हवा में कार्डिएक अरेस्ट की शिकायत हुई। पाकिस्तान की अथॉरिटीज ने विमान को मानवीय आधार पर लैंडिंग की इजाजत दे दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 30 साल के एक शख्स को गो एयर विमान में कार्डिएक अरेस्ट पड़ गया था। वह उत्तर प्रदेश के बरेली का निवासी था।
https://twitter.com/ANI/status/1328732054024974337?ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान वह विमान में बेहोश हो गया। जिसके बाद आपात लैंडिंग की गई। एयरपोर्ट के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद विमान को उड़ान की इजाजत दे दी गई। अभी तक मृतक यात्री के बारे पूरी जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। इसके बाद फ्लाइट दिल्ली के लिए रवाना हो गई।
गौरतलब है कि भारत में कॉमर्शियल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की आवाजाही पर रोक 30 नवंबर तक बढ़ाया है। मगर एयर ट्रैवल बबल एग्रीमेंट के तहत कार्गो ऑपरेशन और कुछ देशों की खास उड़ानें जारी हैं।

Home / Miscellenous India / रियाद से दिल्ली आ रही फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो