scriptसांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे BJP नेता | Emergency Landing of Manoj Tiwari Helicopter | Patrika News
विविध भारत

सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे BJP नेता

मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग
बाल-बाल बचे BJP सांसद

Oct 29, 2020 / 12:18 pm

Kaushlendra Pathak

Emergency Landing of Manoj Tiwari Helicopter

मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan Sabha Chunav) के लिए इन बिहार में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। पार्टियों के लिए ताबड़तोड़ नेता चुनावी रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी नेता और सांसद मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) भी प्रचार के लिए बिहार पहुंचे हैं। लेकिन, आज वह बाल-बाल बच गए और उनके हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।
हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

जानकारी के मुताबिक, सांसद मनोज तिवारी को प्रचार के लिए आज बेतिया जाना था। इसके लिए वह पटना से सुबह 10 हेलिकॉप्टर से रवाना हुए। लेकिन, बेतिया में उनका हेलिकॉप्टर नहीं उतर सका। बताया जा रह है कि मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर तकनीकी रेडियो की खराबी आ गई, जिसके कारण एटीसी से अचानक संपर्क टूट गया। लिहाजा, हेलिकॉप्टर की लैंडिंग नहीं हो सकी। तकरीबन चालीस मिनट तक मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर आसमान में चक्कर काटता रहा। आखिरकार, हेलिकॉप्टर को वापस पटना लाया गया और उसकी लैंडिंग कराई गई। फिलहाला, तिवारी पटना एयरपोर्ट पर ही हैं।

Home / Miscellenous India / सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे BJP नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो