scriptकुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, अनंतनाग में सुरक्षबलों पर हुई फायरिंग | Encounter Between Army and Terrorist in Tanghdar Sector Kupwara | Patrika News

कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, अनंतनाग में सुरक्षबलों पर हुई फायरिंग

locationनई दिल्लीPublished: Jul 21, 2018 03:27:05 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

सेना के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

jammu Kashmir

jammu Kashmir

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के द्वारा आतंकियों के घिरने की जानकारी मिली है। कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में आतंकियों और सेना के बीच एनकाउंटर चल रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई की मुताबिक, अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि भारतीय सेना इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही थी। इसी दौरान सेना को आतंकियों के छिपे होने की भनक लगी। इस दौरान आतंकियों ने भी खुद को घिरता हुआ देख जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सेना की तरफ से भी मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक एनकाउंटर जारी है और ज्यादा जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/SpotVisuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षबलों पर की फायरिंग

वहीं दूसरी तरफ दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों की पेट्रोलिंग टीम पर हमला कर दिया। नंतनाग के बुमजू गांव में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। यह गांव माट्टन में आता है। सेना ने इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

एक दिन पहले ही लश्कर ए तैयबा के एक आतंकी को किया था ढेर

आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले शुक्रवार को भी सेना और सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा के ही हंदवाड़ा इलाके में पाकिस्‍तान से आए लश्‍कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को मार गिराया था। जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह आतंकी हंदवाड़ा के बटपोरा इलाके में मारा गया था। आतंकी के शव को एनकाउंटर वाली जगह पर हथियार और दूसरे सामान के साथ बरामद किया गया था। इस आतंकी के बारे में और ज्‍यादा जानकारी हासिल करने की कोशिशें की जा रही है। इस इलाके में आतंकियों की सूचना मिलने के बाद सेना और सुरक्षाबलों ने इसे घेर लिया था।

घाटी में जारी है ऑपरेशन ऑलआउट पार्ट 2

आपको बता दें कि कश्मीर में हाल ही में केंद्र सरकार ने ऑपरेशन ऑलआउट को जारी रखने के निर्देश दिए थे। ऑपरेशन ऑलआउट को रमजान महीने की वजह से जम्मू-कश्मीर में रोक दिया गया था, लेकिन ईद के तुरंत बाद ही सरकार ने इसे फिर चालू कर दिया था। इस फैसले के बाद ही कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन टूट गया था और महबूबा मुफ्ती को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो