दिल्ली: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश जख्मी, टिल्लू गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार

दिल्ली: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश जख्मी, टिल्लू गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार

मुठभेड़ में एक बदमाश को भी गोली लगी।

नई दिल्ली। राजधानी में रुक-रुक कर हो रही बारिश के बीच सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग अलीपुर गूंज उठा। दिल्ली के अलीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। ये एनकाउंटर अलीपुर क्षेत्र में हुआ। सुबह बदमाशों और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में एक बदमाश को पैर में गोली लगी, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दो पुलिसकर्मी के भी जख्मी होने की खबर है। एनकाउंटर में पुलिस ने सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के तीन बदमाशों को पकड़ा है। डिप्टी कमिश्नर ने जानकारी दी है कि गिरफ्तार तीनों बदमाश हत्या के एक मामले में वांछित थे और इन पर योगी गैंग के एक बदमाश की हत्या करने और रंगदारी के भी कई मामले हैं।

दिल्ली एनसीआर में बारिश फिर मेरहबान, ओडिशा समेत कई राज्यों में भारी वर्षा की संभावना

अरमान की हत्या में चल रहे थे फरार

जानकारी के अनुसार 20 अगस्त को नरेला में अरमान नामक व्यक्ति शख्स की हत्या हुई थी। इस कत्ल के आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी। अरमान गोगी गैंग का बदमाश बताया जाता था। मंगलवार रात को पुलिस ने टिल्लू गैंग एक बदमाश को गिरफ्तार किया था। बदमाश के साथ पूछताछ में पता चला था कि बुधवार सुबह अलीपुर में उसके दो और साथी आने वाले हैं। पुलिस ने जाल बिछाकर जब इनको पकड़ने का प्रयास किया तो इन बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि जून महीने में बुराड़ी में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी और सुनील उर्फ टिल्लू गिरोह के बीच हुए गैंगवार से इलाके में दहशत फैल गई थी। 25 राउंड गोलियां चलाई गईं। इसमें दोनों गिरोह के एक-एक बदमाश और वहां मौजूद एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि टिल्लू गिरोह के तीन बदमाशों समेत दो राहगीर घायल हो गए थे। इस गैंगवार में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है।

दिल्ली: नीरज बवानिया गैंग के चार शार्प शूटरों को पुलिस ने रोहिणी कोर्ट में किया गिरफ्तार

वहीं इससे पहले मंगलवार को रोहिणी कोर्ट में पेशी पर आने वाले आरोपी की हत्या की सुपारी लेकर पहुंचे चार गुर्गों को स्पेशल स्टाफ ने हथियारों के साथ पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया और नवीन बाली ने 10 लाख की सुपारी दी है। चारों को पकड़ कर स्पेशल स्टाफ सीधे प्रशांत विहार थाने पहुंची। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया। फिलहाल पूछताछ चल रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned