scriptजम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कई आतंकियों को घेरा, रेल और इंटरनेट सेवा बंद | Encounter underway between terrorists and security forces in jammu | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कई आतंकियों को घेरा, रेल और इंटरनेट सेवा बंद

Published: Jul 25, 2018 07:48:45 am

Submitted by:

Kiran Rautela

जम्मू-कश्मीर पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ की टीम सुबह से ही संयुक्त रूप से इस ऑपरेशन को चला रही हैं।

jammu

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना ने कई आतंकियों को घेरा, रेल और इंटरनेट सेवा बंद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबल-आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। बताया जा रहा है कि बुधवार तड़के से ही ये मुठभेड़ जारी है। वहीं खबर है कि यहां दो से तीन आतंकी छुपे हैं और सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकियों को घेर भी लिया है।
जम्मू-कश्मीर पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ की टीम सुबह से ही संयुक्त रूप से इस ऑपरेशन को चला रही हैं। आतंकियों के छुपे रहने की खबर मिलते ही जवानों ने इलाके को घेर लिया और सर्च आॅपरेशन शुरू कर दिया है। हालात को देखते हुए यहां पर किसी के भी आने-जाने पर रो लगा दी गई है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो मुठभेड़ के कारण यहां पर रेल और इंटरनेट सेवा पर भी पूरी तरह रोक लगा दी गई है।
बता दें कि दक्षिण कश्मीर में सेना के जवानों ने सर्च आॅपरेशन चलाया था जिसके बाद से ही आतंकियों ने सेना पर हमला किया। उसके बाद से ही ये मुठभेड़ जारी है।

श्रीनगर: बाटमालू में CRPF की पेट्रोलिंग टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, संदिग्धों की तस्वीर जारी
बताया जा रहा है कि बुधवार तड़के लगभग 4 बजे अनंतनाग के लाल चौक के पास बम धमाकों और गोलियों की आवाज सुनाई दी थी, जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च आॅपरेशन शुरू कर दिया। ऐसा माना जा रहा है कि अभी भी इलाके में दो- तीन आतंकी छुपे हैं, जिनका सीधा संबंध लश्कर-ए-तैयबा से हो सकता है।
https://twitter.com/ANI/status/1021907164284239872?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि मंगलवार को भी श्रीनगर में आतंकियों ने सेना सीआरपीएफ की एक पेट्रोलिंग टीम पर हमला कर दिया था। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि दो घायल हुए। हमले के कुछ देर बाद एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया, जिसमें संदिग्ध आंतकी बाइक पर जाते हुए नजर आए। बताया जा रहा है कि इस तस्वीर में जो लोग बाइक पर थे वही आतंकी हैं और उन्होंने ही सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग टीम को निशाना बनाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो