scriptबिहार में अभियंता 16 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार | Engineer arrested taking bribe of 16 lakh rupees in Bihar | Patrika News

बिहार में अभियंता 16 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 07:33:58 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

83 करोड़ की लागत वाली योजना के लिए मांगी रिश्वत
रिश्वत की पहली किस्त लेते पकड़ा गया इंजीनियर
घर से मिले कई संपत्तियों के कागजात

bribe.jpg
बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने सोमवार को पटना में एक अभियंता को 16 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया। निगरानी विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि ब्यूरो की टीम ने कटिहार के पथ निर्माण विभाग में कार्यपालक अभियंता के पद पर कार्यरत अरविंद कुमार को उनके पटना स्थित आवास से 16 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।
जम्मू-कश्मीर: आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए पुंछ में सुरक्षाबलों ने लॉन्च किया सर्च ऑपरेशन

पहली किस्त ले रहा था अभियंता

सूत्रों के मुताबिक- अभियंता अरविंद कुमार ने 83 करोड़ रुपए लागत की एक योजना का काम देने के एवज में एक निर्माण कंपनी से 83 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। कंपनी ने इसकी सूचना निगरानी विभाग को दे दी थी। सूत्रों के अनुसार, कंपनी के कर्मचारी की ओर से सोमवार को रिश्वत के रूप में पहली किस्त के रूप में 16 लाख रुपए दिए जा रहे थे, इसी दौरान निगरानी टीम ने उसके घर पर धावा बोला और अभियंता को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
दिल्ली में फर्जी अंतर्राष्ट्रीय कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 32 गिरफ्तार

घर से मिली नकदी और कागजात

निगरानी विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि अभियंता के आवास की तलाशी ली जा रही है। तलाशी के दौरान अभियंता के आवास से भारी मात्रा में नकदी और कई संपत्तियों के कागजात मिलने की बात कही जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो