मुंबई में ठेला गिराने पर फूटा महिला सब्जी विक्रेता का गुस्सा, पुलिसकर्मी से की हाथापाई

  • Lockdown Side Effect मुंबई में मचा हंगामा
  • महिला सब्जी विक्रेता और पुलिस के बीच हाथापाई
  • कंटेनमेंट इलाके में जाने से रोकने पर बवाल

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस ( Coronavirus in india ) के खतरे से निपटने के लिए लॉकडाउन की अवधि को 19 दिन के लिए बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है। लॉकडाउन ( Lockdown ) के दूसरे चरण में भी पुलिस ( Police ) के सामने लोगों को घर पर रखना बड़ी चुनौती साबित हो रहा है। खास तौर पर गरीब तबके और मजदूर वर्ग के गुस्से का शिकार भी होना पड़ रहा है।

ऐसा ही एक मामला देश की आर्थिक राजधानी मुंबई ( Mumbai) में भी देखने को मिला है। यहां के मनखुर्द इलाके में पुलिसकर्मी और सब्जी ( Vegetable ) बेचने वाली महिला के बीच जमकर हाथापाई हो गई। आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

थाली बजाओ के बाद अब बारी है जयघोष दिवस मनाने की, हर-हर महादेव और जो बोले सो निहाल के नारे 20 अप्रैल शाम 6 बजे लगाने की हुई अपील

2025 में दोबारा लौटेगा कोरोनावायरस, जानिए वैज्ञानिकों ने क्यों दी चेतावनी

मुंबई के मनखुर्द इलाके में तनाव उस वक्त बढ़ गया जब एक पुलिसकर्मी और महिला सब्जी विक्रेता के बीच विवाद बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गया।

दरअसल लॉकडाउन में लोगों को घर पर बैठने की हिदायत दे रही पुलिस का विवाद एक महिला सब्जी विक्रेता के साथ हो गया, काफी समझाइश के बाद भी जब महिला नहीं मानी तो पुलिसकर्मियों ने उसकी सब्जी का ठेला ही पलट दिया।

बस फिर क्या था, बात जब रोजी पर आई तो महिला ने आव देखा ना ताव और पुलिसकर्मी से भिड़ गई।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिविल ड्रेस में दिख रहे एख कर्मचारी ने सब्जी विक्रेता का ठेला पलट दिया, जिसके बाद गुस्साई महिला ने पुलिस से हाथापाई शुरू करदी। हालांकि साथ में खड़ी महिला कांस्टेबल ने बाद में इस महिला की धुनाई कर दी।

काफी देर तक वहां हंगामे के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Coronavirus in india
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned