script

कैमरे के सामने आए जुकरबर्ग मोदी ने किया साइड, देखें वीडियो

Published: Sep 29, 2015 10:35:00 am

तस्वीरें खींचाने और सेल्फी लेने के शौकीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को किनारे, देखें वीडियो

pm modi

pm modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तस्वीरें खींचाना और सेल्फी लेना बहुत पसंद है। इसका उदाहरण हाल ही में उनके अमरीका दौरे पर भी देखा गया, जहां पीएम मोदी ने तस्वीर के लिए किसी और को नहीं बल्कि फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को ही किनारे कर दिया है। पीएम मोदी का जुकरबर्ग को तस्वीर के लिए साइड करता हुआ ये वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि टाउनहॉल इवेंट के शुरु होने से पहले कैमरा पीएम मोदी को कवर कर रहा था और इसी बीच जुकरबर्ग कैमरे और मोदी के बीच में आ गए। माना जा रहा है कि 15 मिनटों की ये वीडियो क्लिप 27 सितंबर को फेसबुक के मुख्यालय में शूट की गई है। क्लिप में देखा जा सकता है कि फेसबुक के सीईओ और सीओओ शेरिल सैंडबर्ग स्टेज पर कुछ चर्चा कर रहे हैं।

वहीं जुकरबर्ग जोकि कैमरे का व्यू ब्लॉक कर रहे थे। उन्हें पीएम मोदी ने तुरंत किनारे किया। इसके बाद मोदी ने जुकरबर्ग को इशारा किया कि वह कैमरा ब्लॉक कर रहे हैं। हालांकि कैमरे में जुकरबर्ग की प्रतिक्रिया ठीक तरह से रिकॉर्ड नहीं की जा सकी, लेकिन पीएम मोदी के साथ चर्चा करने से पहले उन्हें अपनी जैकेट को ठीक करते जरूर देखा गया।


ट्रेंडिंग वीडियो