scriptएक हजार करोड़ के मालिक नेता की पोती के लिए चाहिए दूल्हा, पेपर में निकला ऐसा एड कि लोगों ने कहा आखिर… | ex central minister add gone viral on social media | Patrika News

एक हजार करोड़ के मालिक नेता की पोती के लिए चाहिए दूल्हा, पेपर में निकला ऐसा एड कि लोगों ने कहा आखिर…

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2018 04:05:12 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पूर्व केन्द्रीय मंत्री को अपनी पोती के लिए चाहिए दूल्हा।

add

अरब पति पूर्व केन्द्रीय मंत्री की पोती के लिए चाहिए दूल्हा, पेपर में निकला ऐसा एड कि लोगों ने कहा आखिर…

नई दिल्ली। सोशल साइट्स पर एक एड खूब वायरल हो रहा है। एड भी ऐसा-वैसा नहीं है, बल्कि एक पूर्व केन्द्रीय मंत्री से संबंधित है। जिसमें कहा गया है कि हजार करोड़ के मालिक पूर्व केन्द्रीय मंत्री को अपनी पोती के लिए एक दूल्हे की तलाश है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह एड एक अखबार के मैट्रोमोनियल वाले पन्ने पर छपा है। इस एड को यूजर्स ने ट्विवटर पर पोस्ट कर दिया, जो देखते ही देखते ही वायरल हो गया। यूजर्स एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर वो कौन नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री है, जिसके पास इतनी संपत्ति है।
21 अगस्त को किया गया शेयर

इस एड की कटिंग को २१ अगस्त को मुरली कृष्ण के अकाउंट (@MuralikrishnaE1) से ट्वीट किया गया है। मुरली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तमिलनाडु में हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री की पोती के लिए दूल्हा चाहिए। टि्वटर पर लोग पता लगाएं कि आखिर कौन नेता है, जिसके पास इतनी संपत्ति है? यह पोस्ट जैसे ही ट्वीट किया गया देखते ही देखते वायरल हो गया और लोगों ने इसपर जमकर कमेंट और मजे लेने शुरू कर दिए।
https://twitter.com/MuralikrishnaE1/status/1031875143658663936?ref_src=twsrc%5Etfw
यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

स्मिता नाम की एक यूजर ने लिखा कि सबसे बेहतरीन मेल सऊदी के प्रिंस के साथ बनेगा, जो कि उसकी चौथी बेगम बनेगी। वहीं, अशोक कुमार नामक यूजर ने लिखा कि 45-50 साल का दूल्हा चलेगा? वह गोरा है और थोड़ा मजाकिया भी है। वहीं,कुछ यूजर्स का कहना है कि यह फोटोशॉप्ड का कमाल है। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि जल्द से जल्द उस नेता का पता लगाया जाए, जिसके पास हजार करोड़ की संपत्ति है।
सच और झूठ का नहीं हो पाया है खुलासा

फिलहाल, ट्विटर पर इस ट्वीट को जमकर रिट्वीट किया जा रहा है और लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। लेकिन, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह विज्ञापन सच है या इसके साथ कोई छेड़खानी की गई है। साथ ही यह भी नहीं पता चल सका कि यह नेता कौन है, जिसने इस तरह के विज्ञापन दिए हैं। फिलहाल, इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर मचा ले रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो