'हाउडी मोदी' पर बोले पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम, 'कश्मीर-बेरोजगारी छोड़ भारत में सब अच्छा'

'हाउडी मोदी' पर बोले पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम, 'कश्मीर-बेरोजगारी छोड़ भारत में सब अच्छा'

  • पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम ने पीएम मोदी पर साध निशाना
  • ट्विटर पर 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम पर कसा तंज

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में जमकर भारत की तारीफ की। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि भारत में सब अच्छा है। अब पीएम मोदी के इस बयान पर सियासत गरमा गई है। पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने इस कार्यक्रम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कश्मीर-बेरोजगारी को छोड़कर भारत में सब अच्छा है।

पी चिदंबरम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि भारत में बेरोजगारी, नौकरियों का जाना, कम मेहनताना, भीड़ द्वारा हिंसा, कश्‍मीर में विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब कुछ अच्‍छा है। उन्होंने इसके अलावा कई और मुद्दों को लेकर सरकार पर हमला बोला।

पढ़ें- तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिले सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह

गौरतलब है कि पी चिदंबरम का परिवार का उनका ट्विटर अकाउंट हैंडल कर है, इसकी जानकारी खुद पूर्व गृह मंत्री ने दी थी। गौरतलब है कि सोमवार को पी चिदंबरम से मिलने के लिए यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तिहाड़ पहुंचे। उन्‍होंने जेल में आकर मिलने के लिए सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को धन्‍यवाद भी दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम में करीब 50 हजार अमेरिकी भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत में सब कुछ ठीक है। इसके साथ ही पीएम ने हाउडी मोदी का अर्थ कई दूसरी भाषाओं में बताया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned