scriptभारत बंद के कारण उस्मानिया यूनीवर्सिटी की परीक्षाएं स्थगित, जल्द जारी होगा नया शेड्यूल | Exam scheduled under Osmania University postponed due to Bharat band | Patrika News
विविध भारत

भारत बंद के कारण उस्मानिया यूनीवर्सिटी की परीक्षाएं स्थगित, जल्द जारी होगा नया शेड्यूल

भारत बंद की वजह से उस्मानिया यूनीवर्सिटी के अंडर में 8 दिसंबर को होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है।

नई दिल्लीDec 08, 2020 / 08:05 am

Saurabh Sharma

Exam scheduled under Osmania University postponed due to Bharat band

Exam scheduled under Osmania University postponed due to Bharat band

नई दिल्ली। भारत बंद की वजह से उस्मानिया यूनीवर्सिटी के अंडर में 8 दिसंबर को होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। आज हुई स्थगित परिक्षाओं के लिए नया संशोधित कार्यक्रम जल्द जारी कर दिया जाएगा। उस्मानिया विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक की ओर से दी जानकारी के अनुसार 9 दिसंबर से निर्धारित परीक्षाएं शेड्यूल के अनुसार आयोजित की जाएंगी।

https://twitter.com/hashtag/BharatBandh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उस्मानिया यूनीवर्सिटी में आज से परीक्षाएं आयोजित की जानी थी, लेकिन किसानों की ओर से भारत बंद के ऐलान के कारण आज यानी मंगलवार की परीक्षाओं को पूरी तरह से स्थगित कर दिया गया है। अब इसके लिए नया शेड्यूल जारी करने की बात की जा रही है। एग्जाम कंट्रोलर की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार नया शेड्यूल सिर्फ 8 तारीख की स्थगित परीक्षाओं के लिए ही जारी किया जाएगा। 9 तारीख और आने वाली तारीखों में वाले तय शेड्यूल वही रहेंगे। दिल्ली के सभी बॉर्डर पर पंजाब के किसानों का जमघट लगा हुआ है। वो किसान बिल का विरोध के लिए एकत्र हुए हैं।

Home / Miscellenous India / भारत बंद के कारण उस्मानिया यूनीवर्सिटी की परीक्षाएं स्थगित, जल्द जारी होगा नया शेड्यूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो