JDS नेता को बेटी ने दिया झटका, बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए फेसबुक पर लाइव किया शादी का वीडियो

JDS नेता को बेटी ने दिया झटका, बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए फेसबुक पर लाइव किया शादी का वीडियो

दोनों ने यह लाइव लड़की के पिता की उस साजिश को नाकाम करने के लिए किया जो उसके पिता ने लड़के को फंसाने के लिए रची थी।

नई दिल्ली। जेडीएस के एक दिग्गज नेता की बेटी ने अपने प्रेमी के खिलाफ पिता की बड़ी साजिश को जबर्दस्त झटका दिया है। दरअसल, कर्नाटक के मधुगिरी में रहने वाली इस लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी शादी को सीधे फेसबुक पर लाइव कर दिया। दोनों ने यह लाइव लड़की के पिता की उस साजिश को नाकाम करने के लिए किया जो उसके पिता ने लड़के को फंसाने के लिए रची थी।

...ये है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 19 साल की अंजना और 25 साल का किरन एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए प्रेम विवाह करना चाहते थे। लेकिन दोनों के परिवार इसके खिलाफ थे। दोनों ने घर से दूर जाकर शादी करने का फैसला ले लिया। अंजना के पिता किरन के खिलाफ अपनी बेटी को जबर्दस्ती अगवा करने और दबाव डालकर शादी करने का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी थी। इसी से बचने के लिए दोनों ने शादी का वीडियो फेसबुक पर अपने बयानों के साथ शेयर कर दिया।

लड़की ने वीडियो में दिया ये बयान

लड़की ने वीडियो में बताया, 'मेरे पिता जनता दल सेक्युलर की मधुगिरि इकाई में बड़े नेता हैं। उन्होंने किरन के खिलाफ झूठा मुकदमा लिखवाने के लिए हस्ताक्षर करने का दबाव डाला है। मैं पुलिस स्टेशन नहीं जाना चाहती न ही अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना चाहती हूं। इसीलिए मैंने उसके साथ घर से भाग जाने का फैसला किया है।'

फिर भी दर्ज हुआ मुकदमा

उन्हें उम्मीद है कि अब उनके परिजन इस वीडियो को शादी का सबूत समझेंगे और उन पर अपहरण का मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे। हालांकि अंजना के पिता ने फिर भी थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया है। अब पुलिस अंजना के बयान दर्ज करने का इंतजार कर रही है।

खुशखबरीः जल्द ही बिना इंटरव्यू 1.4 लाख नौकरियां देगा रेलवे, 50% महिलाओं के लिए

Ad Block is Banned