40 साल की महिला को भारी पड़ी फेसबुक की दोस्ती, साथी ने शेयर की ऐसी चीजें कि तबाह हो गई जिंदगी

Ravi Gupta

Publish: Mar, 14 2018 03:59:50 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2018 04:21:32 PM (IST)

इंडिया की अन्‍य खबरें
40 साल की महिला को भारी पड़ी फेसबुक की दोस्ती, साथी ने शेयर की ऐसी चीजें कि तबाह हो गई जिंदगी

ऑनलाइन दोस्ती के चक्कर में आकर महिला ने आधी उम्र के लड़के के साथ बनाएं संबंध, लड़के ने डाल दी फोटोज़

नई दिल्ली। इसलिए कहा जाता है कि सोशल मीडिया पर बनने वाले दोस्तों पर इतना विश्वास नहीं करना चाहिए। वह इसलिए क्योंकि ऐसे कई केस आ चुके हैं। जिसमें ऑनलाइन प्यार या फिर ऑनलाइन दोस्ती को उसका बुरा नतीजा भुगतना पड़ा है। हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें एक 40 साल की महिला अपनी उम्र से छोटे लड़के के प्यार में पड़ गई। प्यार में पड़ने के बाद उस लड़के के साथ उस महिला ने सारी हदें तोड़ दी। इसी दौरान उस शख्स ने उस महिला की कई सारी आपत्तिजनक फोटो खीच ली। बाद में जब महिला ने इस संबंध को तोड़ना चाहा तो शख्स ने उसकी तस्वीरें दिखा कर ब्लैकमेल किया और कई बार संबंध बनाएं। पीछा छुड़ाने के लिए महिला ने उसका मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। लेकिन वह उसे अलग-अलग नंबरों से ब्लॉक करने लगा। जिस वजह से तंग आकर उस शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर खुद की जान ले ली। घटना इशाकचक के विषहरी स्थान के पास की है।

social media,Suicide,viral,photos,blackmail,friendship,hang,Internal,

बता दें कि मृतका का नाम मीनू सिंह था। वह जमीन कारोबारी राजीव रंजन सिंह की पत्नी थी। मंगलवार दिन के समय मीनू ने बेडरूम के पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। जब तक मीनू के घरवालों ने उसे लटका हुआ देखा, तब तक मीनू की मौत हो चुकी थी। मीनू की मौत के बाद उसके पति राजीव रंजन ने बताया कि साहेबगंज मोहल्ले का शशि भूषण यादव नामक एक लड़का मीनू को कई समय से ब्लैकमेल कर रहा था। पता चला है कि फांसी लगाने से पहले मीनू शशि से ही वॉट्सऐप पर चैटिंग कर रही थी। मीनू ने शशि को कहा था कि अगर वह मर गई तो उसकी मौत का जिम्मेदार वो होगा। हालांकि मीनू की मौत के बाद शशि फरार हो गया है।

बता दें कि मीनू की शादी साल 2005 में हुई थी। मीनू के 2 बच्चे भी हैं। यही नहीं मीनू के पिता सतीशचंद्र सिंह सीतामढ़ी जिला बल में दारोगा भी हैं। राजीव बताते हैं कि उनकी जिंदगी एक दम सुखद चल रही थी। यही नहीं वह जनवरी में परिवार के साथ गंगटोक घूमने गए थे। जहां उन्हें शशि के बारे में पता लगा। राजीव ने बताया कि जब उसकी पत्नी बाथरूम गई हुई थी, तो उस समय शशि का मैसेज आया। जिसका उन्होंने स्क्रीन शॉट भी लिया और फिर अपने ससुर को भेज दिया। जिसके बाद मीनू हर किसी की नजर में गिर गई थी।

social media,Suicide,viral,photos,blackmail,friendship,hang,Internal,social media,Suicide,viral,photos,blackmail,friendship,hang,Internal,

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned